Anupamaa Upcoming Twist: अनुज-अनुपमा में आईं दूरियां, तोषू लगाएंगा मां पर बड़ा इल्जाम

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. अनुज और अनुपमा के बीच दूर आ रही हैं. वहीं तोषू अपनी मां पर बड़ा इल्जाम लगा देगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2024, 02:01 PM IST
  • तोषू अनुपमा पर लगाएगा इल्जाम
  • पाखी शाह हाउस में करेगी हंगामा
Anupamaa Upcoming Twist: अनुज-अनुपमा में आईं दूरियां, तोषू लगाएंगा मां पर बड़ा इल्जाम

नई दिल्ली: अनुपमा सीरियल में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है.  एक बार फिर अनुपमा शाह परिवार के करीब जाते हुए दिख रही है. अमेरिका में नई शुरुआत करने आई अनुपमा एक बार फिर रिश्ते के जाल में फंसती हुई नजर आ रही हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा तोषू के बारे में बा को बताती है लेकिन तभी पैसे मिल जाते हैं जिसके बाद तोषू को मां को सुनाने का मौका मिल जाता है. 

अपनी मां को फंसाएगा तोषू 
अनुपमा और अनुज की मुलाकात होती है. जहां अनुपमा अनुज से पूछती है कि क्या आप ठीक हैं तब अनुज बोलता है कि नहीं. अनुपमा तब इवेंट की बात कर देती है, अनुज ऑल द बेस्ट का टैग अनुपमा के लिए छोड़ जाता है. तोषू अनुज को लॉकर की डिटेल्स दे देता है. लेकिन तोषू को बार-बार पैसों के लिए फोन आ रहा होता है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि तोषू गुंड़ों से बचने के लिए अपनी मां पर इल्जाम लगा देगा. 

पाखी करेगी हंगामा 
शाह परिवार में पाखी फिर से हंगामा शुरू कर देगी. वह किसी भी कीमत पर टीटू से शादी करना चाहती है. वहीं आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा  डिंपी और काव्या पाखी को लेकर बात करते हैं कि वह अधिक को फंसाने के लिए सबूत जमा कर रही है.  पाखी ऐसा इसलिए कर रही हैं ताकि वह टीटू से शादी कर सके. 

अनुज और अनुपमा के बीच दूरियां 
अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा और अनुज के बीच दूरियां आ रही हैं. अनुज को लगता है कि अब अनुपमा को उसकी जरूरत नहीं है तो वो उसके साथ क्यों रह रहा है. ऐसे में यशदीप उसे सलाह देता है कि अगर उसने अनुपमा और श्रुति दोनों को खो दिया तो वह क्या कर पाएगा. वहीं आध्या अनुज को बताती है कि श्रुति की तबीयत ठीक नहीं है. 

ये भी पढ़ें- अपनी इस फिल्म में कैटरीना कैफ को नहीं लेना चाहती थीं फराह खान, सालों बाद खोला राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़