Anupamaa Upcoming Twist: क्या अनुज का हाथ छोड़ अनुपमा थामेंगी यशदीप का हाथ, आध्या का प्लान होगा कामयाब

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज अनुपमा से मिलने के बाद काफी खुश हो जाता है, लेकिन आध्या को ये बात पसंद नहीं आती है वह अपने पिता को धमकी दे देती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2024, 01:03 PM IST
  • क्या अलग हो जाएंगे अनुज-अनुपमा
  • क्या आध्या दोनों को दूर कर देगी
 Anupamaa Upcoming Twist: क्या अनुज का हाथ छोड़ अनुपमा थामेंगी यशदीप का हाथ, आध्या का प्लान होगा कामयाब

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है. आखिरकार 5 साल बाद अनुज और अनुपमा की मुलाकात हो जाती है. दोनों की मुलाकात अमेरिका में होती है. अनुज से मिलकर अनुपमा भगवान से शिकायत करती हैं वहीं अनुज अनुपमा से मिलकर खुश हो जाता है. 

अनुज हुआ खुश 
दर्शकों को जिस पल का इंतजार था वह पल खत्म हो चुका है. शो में अनुज और अनुपमा की मुलाकात हो गई है. अनुज अनुपमा से मिलकर काफी खुश है. वह अपनी खुशी को छिपा नहीं पाता है. बेटी आध्या को बताता है कि वह अनुपमा से मिला है. वहीं अनुपमा का नाम सुनते ही आध्या का चिढ़ जाती है. वह अपने पापा से बोलती है कि आप उस औरत का नाम मत लो, अगर आप उससे मिले तो अपनी बेटी को खो दोगे. अनुज आध्या की बात सुन उसे गले लगाकर शांत कराता है. 

यशदीप बनेगा दोस्त 
सीरियल में आगे देखने को मिलेगा कि अनुपमा की इस मुश्किल समय में यशदीप उसका सहारा बनेगा, इतना ही वह अनुपमा की मदद करेगा. वहीं अनुज से मिलने के बाद अनुपमा काफी परेशान हैं क्योंकि अनुज के साथ मुलाकात किसी तूफान से कम नहीं है. वहीं अनुपमा को लगता है कि छोटी उससे नफरत करती है. अनुपमा को अभी भी  नहीं पता है जिस लड़की से वह मिलती है वह कोई और नहीं उसकी बेटी छोटी अनु है. आने वाले एपिसोड में जमकर ट्विस्ट औ टर्न्स देखने को मिलेंगे. 

क्या करेगा अनुज
एक तरफ अनुज अनुपमा से मिलकर काफी खुश हो जाता है. लेकिन उसकी बेटी अनुपमा से नफरत करती है. ऐसे में क्या अनुज अपने प्यार को फिर से पाने की कोशिश करेगा या फिर बेटी के प्यार के लिए अपने प्यार की बलि दे देगा. आने वाले एपिसोड में इन सब सवालों का जवाब मिलेगा. 

इसे भी पढ़ें:  Pulkit-Kriti Engaged पुलकित सम्राट ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा से रचाई सगाई, फंक्शन की फोटो हुई वायरल 

ये भी पढ़े- 'बिग बॉस 17' के बाद अब इस रियलिटी शो में नजर आएंगे विक्की जैन, अंकिता लोखंडे नहीं आएंगी नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़