Anupamaa Upcoming Twist: अनुज से मिलने पर अनुपमा ने भगवान से की शिकायत, यशदीप बनेगा टूटे दिल का सहारा

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. अनुज से मिलने के बाद अनुपमा भगवान से शिकायत करती हैं वहीं आध्या अनुज से वादा लेती है कि वह कभी अनुपमा से न मिले.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2024, 12:36 PM IST
  • अनुपमा ने की भगवान से शिकायत
  • आध्या ने पिता अनुज से लिया ये वादा
Anupamaa Upcoming Twist: अनुज से मिलने पर अनुपमा ने भगवान से की शिकायत, यशदीप बनेगा टूटे दिल का सहारा

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों एक साथ कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. अमेरिका में एक तरफ अनुज अनुपमा से मिलने के लिए बेताब हैं वहीं दूसरी तरफ वनराज को एक बार फिर अनुपमा की मदद चाहिए. अनुपमा का बेटा और बहू किंजल अनुपमा का इस्तेमाल कर रह हैं. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स आपका इंतजार कर रहे हैं. आइए बिना किसी देरी के जानते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा. 

मिलकर भी ना मिले 
मीटिंग के दौरान अनुपमा और अनुज आमने सामने आते हैं. अनुज को देख अनुपमा भाग जाती है. वह भगवान से शिकायत करती है कि उसकी लाइफ एक ठहरे हुए पानी की तरह थी अब ये तूफान क्यों? वहीं अनुज अपनी कार में बैठकर पुरानी यादो में खो जाता है. श्रुति मीटिंग वाली जगह पर आती है लेकिन उसे कोई नहीं दिखता है. वह अनुज को कॉल करती है लेकिन वह कॉल पिक नहीं करता है. 

आध्या ने लिया वादा 
आध्या को पता चलता है कि अनुज अनुपमा से मिला है वह हैरान होती है इसके बाद वह अनुज से वादा लेती है कि आप अब अनुपमा से नहीं मिलोगे. अगर आप अनुपमा से मिले तो मैं घर छोड़कर चली जाऊंगी. आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि अनुज क्या फैसला लेगा. 

वनराज को फिर चाहिए अनुपमा की मदद 
वनराज घर में काम कराना चाह रहा होता है तभी बापूजी बताते है कि ये घर अनुपमा के नाम पर भी उसके साइन के बिना कोई काम नहीं हो सकता है. वनराज ने अनुपमा को बहुत परेशान किया है उससे सारे रिश्ते तोड़ लिए है ऐसे में अनुपमा से साइन कराना वनराज के लिए आसान नहीं है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिल सकता है कि वनराज अमेरिका अनुपमा से मिलने जाए. 

ये भी पढ़े- Bigg Boss 17: घर से बाहर आते ही पैप्स ने अंकिता लोखंडे को घेरा, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू देने से किया मना!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़