Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा ने किंजल को दी घर छोड़ने की धमकी, श्रुति कसेगी अनुज पर तंज

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. तोषू अनुज की कंपनी में नौकरी करने के लिए जाएगा. वहीं श्रुति अनुज पर तंज कसेगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2024, 01:45 PM IST
  • अनुपमा को लेकर श्रुति कसेगी तंज
  • अनुज की कंपनी में जाएगा तोषू
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा ने किंजल को दी घर छोड़ने की धमकी, श्रुति कसेगी अनुज पर तंज

नई दिल्ली: अनुपमा सीरियल में आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. तोषू यशदीप के साथ बदतमीजी करेगा. वहीं अनुपमा तोषू को दूर करेगा साथ ही वह अपने बॉस यशदीप से माफी मांगेगी. वहीं घर अनुपमा तोषू को बताएगी कि जिन लोगों से कर्जा लिया है उन्हेंने घर पर आकर गन दिखाकर धमकी देना शुरू कर दिया है. किंजल और तोषू की लड़ाई के बीच अनुपमा आकर बोलेगी कि वह अगर इस तरह लड़ेंगे तो वह घर छोड़कर चली जाएगी. 

तोषू को समझाएगी अनुपमा 
तोषू सुबह ऑफिस जाने के लिए निकल रहा होगा तब अनुपमा उसे समझाती है कि वह जहां काम करने जा रहा है वह अनुज की कंपनी है. वह इंसान भले ही उनसे दूर हो गया है लेकिन वह बदला नहीं है. तोषू को बोलती है कि वह पर कोई भी गलती या बेवकूफी मत करना है. बहुत मुश्किल से नौकरी मिली है तो मेहनत कर काम करना है. कंपनी से कर्ज लेकर दोस्तों का कर्ज चुकाने का मत सोचना 

श्रुति देगी अनुज को जवाब 
अनुज को चश्मा पहने देख श्रुति सवाल करेगा. वह बताएगा कि 5 साल पहले वह चश्मा पहनता था. श्रुति तंज कसते हुए बोलते ही कि तुमने तोषू को नौकरी देकर चश्मा पहनकर अनुपमा की जिंदगी में वापस जाने की कोशिश कर रहा है. अनुज श्रुति की बातों पर गुस्सा नहीं होता है, वहीं श्रुति भी अनुज और अनुपमा की वजह से काफी परेशान हैं. 

वनराज आएगा अमेरिका 
अनुपमा और अनुज के बीच जंग छिड़ हुई है. दोनों एक दूसरे के खिलाफ खड़ो हो जाएंगे. प्रोफेशनली एक दूसरे को हराने में लग जाएंगे. वहीं वनराज अमेरिका में आएगा ऐसे में कहानी ट्विस्ट तो आना तय है. वहीं आध्या भी अनुपमा और अनुज को अलग करने की कोशिश में लगी हुई है. 

इसे भी पढ़ें- 'रंग दे बसंती' के लिए शाहिद कपूर थे मेकर्स की पसंद, एक्टर ने ठुकरा दिया था ऑफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़