Anupamaa Upcoming Twist: आध्या ने श्रुति को दी चेतावनी, अनुपमा ने डिंपी और टीटू के रिश्ते को दी हरी झंडी

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा को टीटू और डिंपी का रिश्ता मंजूर हैं. वहीं आध्या श्रुति को अनुपमा को लेकर चेतावनी देती है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 23, 2024, 01:13 PM IST
  • आध्या ने फिर की अनुपमा की बुराई
  • डिंपी और टीटू के रिश्ते को मिली मंजूरी
Anupamaa Upcoming Twist: आध्या ने श्रुति को दी चेतावनी, अनुपमा ने डिंपी और टीटू के रिश्ते को दी हरी झंडी

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. पूरा शाह परिवार अमेरिका पहुंच चुका है. काव्या डिंपी से बात करती है. काव्या बोलती है कि मुझे पत्नी का दर्जा तो मिल गया लेकिन वो सम्मान नहीं मिला जिसकी मैं हकदार हूं. मुझे कुछ गलतियां हुईं लेकिन क्या उसकी सजा मेरी बेटी को मिलेगी. इस बीच अनुपमा डिंपी और काव्या से बात करती है उसे समझाती है. 

काव्या से कही ये बात 
अनुपमा दोनों को समझाती है कि मां की ममता की हद नहीं हती है लेकिन बर्दाश्त की हद नहीं होनी चाहिए. मैं जानती हूं तुमने बहुत कोशिश की होगी अगर लगता है कि नहीं हो पा रहा है तो इसे छोड़ दो. डिंपी जो बात मैंने काव्या से बोली है वो बात तुझे भी बोलता हूं, तू भी वही गलती कर रही है ज मैंने की है. परिवार के लिए सब करों लेकिन खुद को भूल मत जाओ. वनराज अंश के लिए जो कर रहे हैं वो उनका प्यार और फर्ज है कोई एहसान नहीं है. तेरे मन में समर्थ है लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि तेरी लाइफ में टीटू नहीं आ सकता है. 

टीटू को लेकर अनुपमा ने कही ये बात 
अनुपमा डिंपी से पूछती है कि क्या तू टीटू से प्यार करती है, डिंपी हां बोलती है. अनुपमा इसके बाद सवाल करती है कि क्या टीटू से शादी करना चाहती हो, डिंपी हां बोलती है लेकिन फिर बोलती है कि पापा नहीं मानेंगे. 

आध्या श्रुति को बताती है पाखी की सच्चाई 
आध्या श्रुति को बोलती है कि पाखी बहुत खराब है, सब उससे परेशान रहते थे लेकिन मम्मी ने उसे कुछ नहीं कहां क्योंकि वह सगी बेटी है. मुझे ऐसा लगता है कि मम्मी ने पापा से पैसों के लिए ही शादी की है क्योंकि पाखी  तो उनका खून है तो उनकी जैसी ही होगी. श्रुति आध्या को डांट देती है बोलती है कि तुम किसी से कितना भी गुस्सा क्यों न हो लेकिन अपनी तमीज नहीं भूलनी चाहिए. वो तुम्हारी मां है आध्या बोलती है सगी तो नहीं है. श्रुति बोलती है कि सगी तो मैं भी नहीं हूं तो क्या तुम मेरे बारे में भी ऐसा ही बोलोगी. श्रुति बोलती है कि जो लोग पैसों के लिए शादी करते हैं वो लोग पैसे लेकर जाते हैं. अनुपमा ने क्या पैसे लिए, अनुज और अनुपमा ने प्यार के लिए शादी की थी. 

आध्या अनुपमा  को लेकर श्रुति को देगी सलाह 
जब श्रुति आध्या को ये बात बोलती है तो आध्या बोलती है कि आपन उनका साइड ले रही हो आपको पता नहीं की व कब मोटे-मोटे आंसू दिखाकर आपसे पापा को छीन लेगी, पता भी नहीं चलेगा. अनुज सारी बात सुन लेगा. 

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत के राजनीति में कदम रखने की खबरों ने क्यों किया मनोज बाजपेयी को दुखी? एक्टर ने किया वजह का खुलासा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़