Anupamaa Upcoming Twist: मां को फंसाने के लिए तोषू करेगा ये काम, श्रुति शुरू करेगी शादी की तैयारियां

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा को तोषू का सच पता चल चुका है. ऐसे में अनुपमा तोषू को पुलिस स्टेशन जाने को बोलती है तोषू समय मांगता है. अनुपमा के राजी होने के बाद तोषू अपना सामान लेकर भाग जाता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 16, 2024, 01:08 PM IST
  • अनुज की दुल्हनियां बनेगी श्रुति
  • तोषू मां को धोखा देकर भाग जाएगा
Anupamaa Upcoming Twist: मां को फंसाने के लिए तोषू करेगा ये काम, श्रुति शुरू करेगी शादी की तैयारियां

नई दिल्ली: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. इन्हीं ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से सीरियल टीआरपी की रेस में नंबर 1 पर है. शो में दिखाया गया है कि अनुपमा को तोषू की सच्चाई का पता चल जाता है. अनुज से तोषू का राज खोला है. अनुपमा तोषू से उसे फंसाने को लेकर सवाल करती है. बा, किंजल और वनराज को भी तोषू की इस हरकत का पता चल जाता है. अनुपमा फैसला करती है कि वह बेटे को उसके कर्मों की सजा देगी. 

तोषू के लिए वनराज और बा करेंगे कोशिश 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि तोषू अनुपमा से बोलता है कि वह जेल कैसे जाएगा. अनुपमा उसे बोलती है कि जाकर पुलिस को सब सच बता दो, वहीं वनराज कहता है कि इस मामले को घर में ही सुलझा लेना चाहिए. बा अनुपमा को किंजल और परी के बारे में सोचने के लिए बोलती है. अनुपमा बोलती है उसने मेरे बारे में तो नहीं सोचा, अगर इतना ही बुरा लग रहा है तो आप अपने पोते का दोष अपने ऊपर ले लो, वह मना कर देती है. वनराज बोलता है कि आप किसी निर्दोष साबित हो जाओगी. अनुपमा बोलती है कि मुझे बेल मिली है इसलिए बाहर हूं, अगर दोषी नहीं मिला तो फिर से जेल चली जाऊंगी. जब मुझे जेल लेकर जाया जा रहा था तो तोषू ने कुछ नहीं कहा. अनुपमा बेटे को पुलिस स्टेशन जाने को बोलती है लेकिन तोषू बचाव करते हुए बोलता है कि मैंने ये सब परी को बचाने के लिए किया था.

श्रुति शुरू करेगी शादी की तैयारियां 
इंडिया में श्रुति के घर वकील आते हैं वह उनके माता-पिता की संपत्ति और बैंक खाते को लेकर पूछते है, श्रुति सबकुछ बेचने के लिए बोलती है. अनुज श्रुति को एक बार फिर से सोचने के लिए बोलता है. श्रुति बोलती है कि वह अमेरिका में उसकी पत्नी बनकर रहना चाहती है. श्रुति बोलती है कि उसे अपने माता-पिता से लगाव है उनके धन-दौलत से नहीं. 

तोशू सामान लेकर भागा 
वनराज तोषू की साइड लेता है और अनुपमा को उसकी मजबूरी समझने के लिए कहता है. अनुपमा वनराज की बातों में नहीं आती है वह तोषू को पुलिस स्टेशन चलने को बोलती है. तोषू  परी के साथ समय बिताने के लिए टाइम मांगता है. अनुपमा उसकी बात मान जाती है और बोलती है कि कल तक का समय है. अलगी सुबह तोषू अपना सामान लेकर भाग जाता है. इसके बाद अनुपमा बा को दोषी मानती है. वनराज को याद आता है कि तोषू ने बोला था कि उसके पास भागने के अलावा कोई रास्ता ही नहीं है. 

ये भी पढ़ें- Abhishek Bachchan के साथ मिलाया फेमस डायरेक्टर ने हाथ, पढ़िए कैसी होगी फिल्म की कहानी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़