Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा और अनुज के बीच होगा झगड़ा, श्रुति के सामने होगा सच

Anupamaa Upcoming Twist: अनुज-अनुपमा आपस में बात करते हैं. वहीं आध्या को श्रुति से पता चलता है कि उसके पापा मीटिंग के लिए गए हैं, ऐसे में वह समझ जाती है कि वह अनुपमा से मिलने गई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 12, 2024, 02:36 PM IST
  • अनुज-अनुपमा को होगा झगड़ा
  • आध्या को पता चली पिता की चाल
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा और अनुज के बीच होगा झगड़ा, श्रुति के सामने होगा सच

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में देखे को मिलेगा कि डिंपल जब घर जाएगी तो वनराज कई सवाल उठाएगा. वह डिंपल से पूछेगा कि वह टीटू डांस एकेडमी में क्या करने के लिए आया था. इस पर डिंपी बताती है कि वह बस बेस्ट ऑफ लक बोलने के लिए आया था और वह बाहर से ही चला गया था. डिंपल को पता चल जाएगा कि वनराज से एकेडमी में सीसीटीवी कैमरा लगाया है. डिंपी ससुर पर चिल्लाकर वहां से चली जाएगी. वनराज अपनी गलती की बजाए डिंपी के बर्ताव पर सवाल उठाएगा. 

अनुज-अनुपमा में होगा झगड़ा 
काव्या, बापूजी और लाली बा उसे समझाने की कोशिश करेंगे लेकिन वनराज शाह किसी की एक नहीं सुनेगा. वहीं रेस्त्रां में अनुज और अनुपमा अपने अतीत के बारे में बात करेंगे. अनुपमा बताएगी कि वह पिछले 5 सालमें क्या करती रही और वहीं अनुज भी अपनी कहानी सुनाएगा. अनुपमा बातों की बीच में श्रुति का नाम लेगी. वह उसकी तारीफ करते हुए बोलेगी कि वह आध्या से काफी प्यार करती है. अनुज ऊंची आवाज में बोलता है कि हम सिर्फ अपनी बात कर सकते हैं. 

श्रुति का फोन नहीं उठाएगा अनुज 
अनुज अनुपमा से बोलता है कि क्या हम बच्चों और परिवार को छोड़कर अपनी बात कर सकते हैं. अनुपमा बोलती है कि बात करनी ही क्यों जब बात खत्म हो चुकी है. अनुपमा जाने लगेगी अनुज उसे रोकने की कोशिश करेगा. अनुपमा के न रुकने पर अनुपमा पर चिल्ला पड़ेगा. इसके बाद अनुज और अनुपमा बात करेंगे. वह श्रुति अनुज को कॉल करेगी लेकिन वह उसका फोन नहीं उठाएगा. 

आध्या को पता चलेगी पापा की चलाकी
श्रुति सोचेगी की शायद अनुज किसी मीटिंग में बिजी होगा. इसके बाद श्रुति को आध्या को फोन आएगा और जब उसे पता चलेगा कि अनुज श्रुति के साथ नहीं है तो वह समझ जाएगी कि उसके पिता बहाना माकर अनुपमा से मिलने गए होंगे. आध्या बार-बार कॉल करके श्रुति से अनुज के बारे में पूछेगी लेकिन उसे एक ही जवाब मिलेगा. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़