Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा की जीत से आध्या और वनराज को लगेगी मिर्ची, अनुज को पता चलेगी सच्चाई

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में आगे देखने को मिलेगा कि अनुज को आध्या की सच्चाई पता चल जाएगी. आध्या ने ही डायरी गायब की थी. वहीं अनुपमा शो जीत जाएगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 7, 2024, 04:36 PM IST
  • अनुपमा की जीत से आध्या-वनराज होंगे नाखुश
  • अनुज को पता चलेगी बेटी आध्या की सच्चाई
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा की जीत से आध्या और वनराज को लगेगी मिर्ची, अनुज को पता चलेगी सच्चाई

नई दिल्ली: अनुपमा सीरियल में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. अनुपमा फाइनल राउंड में है. अनुपमा के शो को अनुज अपनी बेटी आध्या के साथ देख रहा होगा वहीं तोषू भी मां का शो देख रहा होगा. वहीं आने वाले एपिसोड में अनुज को पता चलेगी सच्चाई 

अनुज को पता चलेगा सच 
सभी लोग अनुपमा का शो देख रहे होंगे. तभी अनुज का अलार्म बजेगा और बोलेगा कि तुम दोनों की दवाई का टाइम हो गया है. अनुज आध्या के कमरे में दवाई लेने के लिए जाएगा. उसे डायरी के फटे हुए पन्ने मिलेंगे जो डायरी लीला बा ने अनुपमा को दी थी. अनुज के तलाश करने पर डायरी मिल जाएगी और अनुज समझ जाएगा कि आध्या ने नफरत की वजह ऐसा किया है. 

आध्या और वनराज को होगी जलन 
आध्या और वनराज मन ही मन नाराज होंगे. आध्या अनुपमा के लिए बोलेगी कि ये कुछ नहीं कर पाएंगी, मुझे नहीं लगता है कि इन्होंने कुछ तैयारी की है. डायरी तो संभालकर नहीं रख पाईं, अनुज बोलाग कि कॉम्पटिशन में डायरी नहीं कंटेस्टेंट का खेलना होता है. अनुज आध्या से गुस्सा होगा लेकिन कुछ बोलेगा नहीं, वहीं टीवी पर शो के विनर का ऐलान होगा. इस सीजन की विनर है. वनराज और आध्या को काफी बुरा लगता है. 

अनुपमा बोलेगी कि दिल की बात 
अनुज और स्पाइस एंडी चटनी का पूरा स्टाफ काफी खुश हो जाएंगे. गुजरात में पूरा शाह परिवार खुश हो जाएगा. अनुपमा स्पीच देगी कि कैसे भारत में हर औरत रोज यही सब करती है लेकिन उसे तारीफ तो क्या एक ताली भी नहीं मिलती थी. 

ये भी पढ़ें- शेखर सुमन हुए भाजपा में शामिल, कभी कांग्रेस की टिकट पर शत्रुघ्न सिन्हा को दी थी टक्कर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़