Anupamaa Spoiler: अनुपमा के सामने गिड़गिड़ाएगा अनुज, काव्या के राज से उठेगा पर्दा

Anupamaa Spoiler: 'अनुपमा' में हर दिन नए दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे हैं. वहीं आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की अनुज को अपनी गलती का एहसास होता है. वह अनुपमा के पैरों पर गिरकर उससे माफी मांगता है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 25, 2023, 03:21 PM IST
  • अनुज को हुआ अपनी गलती का एहसास
  • अनुपमा के पैरों पर गिरकर मांगेगा माफी
Anupamaa Spoiler: अनुपमा के सामने गिड़गिड़ाएगा अनुज, काव्या के राज से उठेगा पर्दा

नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के लीड रोल वाला शो 'अनुपमा' (Anupamaa) लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. हर दिन इसमें नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलते रहते हैं, जो दर्शकों को शो के साथ बांधे रखते हैं. इन दिनों शो में माया का ट्रैक देखने को मिल रहा है, जो अनुज और अनुपमा के बीच दरार डालने का काम कर रही है. लेकिन अब शो नया ट्विस्ट आएगा जहां अनुज अनुपमा को सच बताएगा और उससे माफी मांगेगा. 

जबरदस्ती अनुज के साथ नाचेगी माया

'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि समर की संगीत सेरेमनी में माया जानबूझकर अनुज से चिपकती है. यहां तक कि वह उसे डांस फ्लोर पर भी जबरदस्ती लेकर चली जाती है. इस मौके का फायदा उठाते हुए वनराज भी अनुपमा के साथ डांस करता है. हालांकि परफॉर्मेंस के दौरान अनुज और अनुपमा एक-दूजे के बारे में सोचते हैं.

काव्या का सच आया सामने

शो में काव्या की प्रेग्नेंसी का खुलासा भी जल्द होगा. शो में देखने को मिलेगा कि काव्या संगीत छोड़कर अपने कमरे में चली जाती है. उसकी तबीयत खराब होती है. तभी उसके पीछे अनुपमा जाती है, जहां उसकी हालत देखकर वह समझ जाती है कि काव्या प्रेग्नेंट है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANUPAMA (@anupama.23_)

वहीं काव्या भी खुशी से बताती है कि जिस दिन वह घर छोड़कर गई थी, यह बात उस दिन उसको पता चली थी. अनुपमा, काव्या से वनराज को सच बताने के लिए कहती नजर आएगी.

अनुपमा से माफी मांगेगा अनुज कपाड़िया

'अनुपमा'में देखने को मिलेगा कि डांस परफॉर्मेंस के बीच ही अनुज अनुपमा को खींचकर एकांत में ले जाएगा. आप देखेंगे कि अनुज अनुपमा के पैरों में गिरकर माफी मांगता है और उससे बहुत कुछ कहता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANUPAMA (@anupama.23_)

वहीं अनुपमा जवाब देती है कि मुझे आपका प्रेम भीख में नहीं अधिकार में चाहिए था. आपका प्रेम मेरा अधिकार था, जो आपने किसी और को दे दिया है.

इसे भी पढ़ें- Sunil Dutt Death Anniversary: वहीदा रहमान संग जब चंबल के डाकूओं के बीच फंस गए थे सुनील दत्त, ऐसे बचाई थी पूरी टीम की जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़