एनिमल के फ्रेडी उर्फ उपेंद्र लिमये की 'मडगांव एक्सप्रेस' में हुई एंट्री, दमदार किरदार में दिखेंगे एक्टर

Madgaon Express: एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'मडगांव एक्सप्रेस' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी फिल्म में दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी के साथ-साथ उपेंद्र लिमये भी नजर आएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 3, 2024, 02:39 PM IST
    • 'मडगांव एक्सप्रेस' जल्द होगी रिलीज
    • 5 मार्च को रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर
एनिमल के फ्रेडी उर्फ उपेंद्र लिमये की 'मडगांव एक्सप्रेस' में हुई एंट्री, दमदार किरदार में दिखेंगे एक्टर

नई दिल्ली:Madgaon Express: एक्टर उपेंद्र लिमये हाल में ही रणबीर कपूर स्टारर एनिमल में सबके चहिते फ्रेडी के किरदार में दिखे थे. एक्टर अब मच अवेटेड मडगांव एक्सप्रेस में गैंगस्टर मेंडोज़ा भाई बनकर सामने आने वाले हैं. फिल्म कास्ट को ज्वाइन करते हुए उन्होंने फिल्म में एंटरटेनमेंट की एक और बेजोड़ कड़ी जोड़ दी है.

इस मजेदार सफर वाली फिल्म को पावरहाउस जोड़ी, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर के तले बनाया गया है, जबकि इसका निर्देशन कुणाल खेमू ने किया है. उपेन्द्र लिमये के मेंडोज़ा भाई के रूप में कदम रखने के साथ ही, तैयार हो जाइये नॉन-स्टॉप हंसी के ठहाको के लिए, क्योंकि वो अपने ह्यूमर का तड़का लगाने वाले हरकतों से सबको लोटपोट करने वाले हैं.

मडगांव एक्सप्रेस के मेकर्स ने धमाकेदार अंदाज में शुरुआत करने के लिए बहुत ही मजेदार वीडियो और जबरदस्त पोस्टर रिलीज किया है, उसे देख फैंस फिल्म ने होने वाली मस्ती और खूब सारी खुरफाती का अंदाजा लगा सकते हैं. यह फिल्म कुणाल खेमू का डायरेक्टोरियल डेब्यू है, जिसे रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है. 

एनिमल' में फ्रेडी के रोल के बाद, उपेन्द्र लिमये की वापसी से फैंस खुश हैं. ट्रेलर 5 मार्च को आएगा और फिल्म 22 मार्च 2024 को रिलीज होगी. दोस्ती, बहुत सारे ट्विस्ट टर्न और मजेदार एडवेंचर्स के लिए तैयार रहें. बचपन के सपने... लग गए अपने 'मडगांव एक्सप्रेस' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है. यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. 

ये भी पढ़ें- Surbhi Chandna Wedding: बॉयफ्रेंड करण शर्मा संग सुरभि चंदना ने लिए सात फेरे, शादी की फोटोज आईं सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़