Ranbir Kapoor के बाद कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करती नजर आएंगी तृप्ति डिमरी, हाथ लगी ये बड़ी फिल्म!

 Aashiqui 3: रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल से फैंस के दिलों पर राज करने वालीं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी का नाम इस समय लगातार सुर्खियां में हैं. इस बीच तृप्ति डिमरी की आगामी फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ गया है जो एक्टर कार्तिक आर्यन से जुड़ा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2023, 11:17 PM IST
    • इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ दिखेंगी तृप्ति डिमरी
    • एनिमल के बाद एक्ट्रेस हाथ लगी ये बड़ी फिल्म
Ranbir Kapoor के बाद  कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करती नजर आएंगी तृप्ति डिमरी, हाथ लगी ये बड़ी फिल्म!

नई दिल्ली: Aashiqui 3: एनिमल की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद तृप्ति डिमरी की पॉप्युलरिटी रातों रात इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि हर तरफ उनकी ही चर्चा हो रही है. इस सब के बीच एक्ट्रेस को लेकर एक और अच्छी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक तृप्ति डिमरी जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करती नजर आने वाली हैं.

इस फिल्म में दिखेगी तृप्ति-कार्तिक जोड़ी

तृप्ति डिमरी एनिमल फिल्म की रिलीज के बाद से ही लगातार लाइमलाइट में हैं. हर तरफ बस उन्ही की चर्चा हो रही है. एनिमल के बाद एक्ट्रेस के फैंस कब से ये कयास लगा रहे थे कि उनकी अगली फिल्म का ऐलान कब होगा। इसी बीच मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि तृप्ति जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं 

'आशिकी 3' के लिए तृप्ति डिमरी का नाम कंफर्म?

'आशिकी 3' के मेकर्स कब से फिल्म के लिए हीरोइन ढूंढ रहे थे. बीच में फिल्म को लेकर कई एक्ट्रेसेस के नामसामने आए थे पर कभी भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सूत्रों के हवाला से खबर आई है कि इस फिल्म के लिए तृप्ति डिमरी को फाइनल कर लिया गया है. स खबर को सुनने के बाद ना सिर्फ कार्तिक बल्कि तृप्ति के फैन भी खुशी से झूम उठे हैं और बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

कब रिलीज होगी 'आशिकी 3'?

'आशिकी 3' की बात करें तो ये फिल्म अनुराग बासु के निर्देशन में बन रही है जिसकी शुटिंग 2024 में शुरू हो सकती है. हालांकि अभी इसकी रिलीज डेट से जुड़ी कोई अनाउंसमेंट मेकर्स की तरफ से नहीं की गई है. तृप्ति के फैंस उन्हें दोबारा स्क्रीन पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब देखना होगा फिल्म को लेकर अगली अपडेट कब सामने आती है.

ये भी पढ़ें- Varun Dhawan: फिल्म शूटिंग के दौरान कैसे घायल हो गए वरुण धवन? फोटो शेयर कर एक्टर ने दिखाई झलक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़