शादी से पहले 70 से ज्यादा लड़कियों को डेट कर चुके थे अंगद बेदी, फिर नेहा धूपिया पर टिक गई थीं निगाहें

Angad Bedi Neha Dhupia love story: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल अंगद बेदी और नेहा धूपिया आज अपनी 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी मना रहे हैं. इस खास मौके पर आपको दोनों की लव के कुछ खास किस्से बताते हैं, जिन्हें आजतक आपने सुना नहीं होगा.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 10, 2023, 11:30 AM IST
  • शादी की 5वां सालगिरह मना रहे हैं अंगद-नेहा
  • बेहद फिल्मी है दोनों की लव स्टोरी
शादी से पहले 70 से ज्यादा लड़कियों को डेट कर चुके थे अंगद बेदी, फिर नेहा धूपिया पर टिक गई थीं निगाहें

नई दिल्ली:Angad Bedi Neha Dhupia love story: बॉलीवुड के हैंडसम हंक अंगद बेदी एक समय पर बेफिकरे होकर जिंदगी गुजार रहे थे. पूर्व भारतीय क्रिकेटर कप्तान बिशन सिंह के लाड़ले शान से जिंदगी जीना पसंद करते थे. हर दूसरी लड़की पर फिदा होने वाले अंगद को क्या पता था कि कोई ऐसा भी, जो उन्हें अपने प्यार में हमेशा के लिए गिरफ्तार कर सकता है. जी हां, कम लोग ही जानते हैं कि अंगद को नेहा से एक तरफा प्यार हुआ था. बड़े पापड़ बेलने के बाद दोनों का रिश्ता शादी तक पहुंचा था.

70 से ज्यादा लड़कियों को किया डेट

अंगद बेदी ने अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातों का खुलासा एक इंटरव्यू में कर चुके हैं. उन्होंने बताया था कि उन्होंने शादी से पहले 70 से ज्यादा लड़कियों को डेट किया था. इस बात का खुलासा अंगद बेदी ने नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में किया था,  साथ ही, उन्होंने यह भी बताया था कि इन लड़कियों में कई उम्र में उनसे बहुत बड़ी थीं.

जिम से शुरू हुई लव स्टोरी

नेहा धूपिया और अंगद बेदी की लव स्टोरी काफी फिल्मी है. दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत जिम में हुई थी. अंगद पहली बार नेहा को जिम में देखते ही उन पर फिदा हो गए थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

उस समय वे अंडर-19 क्रिकेट खेलते थे और नेहा मिस इंडिया प्रतियोगिता की तैयारी में लगीं थी. इतना ही नहीं नेहा को इंप्रेस करने के लिए एक्टर ने लोन में महंगी कार तक उठा ली थी. वह हर हाल में नेहा को पाना चाहते थे.

2018 में की शादी

साल 2018 के दौरान नेहा और अंगद ने गुपचुप शादी कर ली थी. दोनों ने शादी की कानों कान खबर तक नहीं लगने दी. जब यह बात भी सामने आई तो हर कोई हैरान था. वहीं खबर ये भी की शादी से पहले नेहा तीन महीने की प्रेग्नेंट थीं. शो 'नो फिल्टर नेहा' में अंगद ने खुलासा किया था कि शादी से पहले नेहा प्रेग्नेंट हो गई  थीं. जब ये बात घर वालों को पता चली थी, तो बहुत डांट पड़ी थी.

इसे भी पढ़ें:  Ekta Kapoor और रिया कपूर ने फिर मिलाया हाथ, फिल्म का किया ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़