बेटे और सोनम कपूर के साथ घर पहुंचे आनंद आहूजा, कैमरे में पोज देते नजर आए नानू अनिल कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) कुछ दिन पहले ही मां बनी हैं. उन्होंने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. हाल में रिया ने बेटे की पहली झलक सोशल मीडिया पर साझा की थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 26, 2022, 04:49 PM IST
  • बेटे संग घर पहुंची सोनम कपूर
  • अनिल कपूर-आनंद आहूजा ने बांटी मिठाई
बेटे और सोनम कपूर के साथ घर पहुंचे आनंद आहूजा, कैमरे में पोज देते नजर आए नानू अनिल कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने 20 अगस्त को बेटे को जन्म दिया था. मां बनने के एक हफ्ते बाद सोनम कपूर अब अपने लिटिल वन के साथ अनिल कपूर के घर पहुंच चुकी हैं. उनके साथ हॉस्पिटल से अपने पति आनंद अहूजा भी थे. सोनम का ये स्पेशल वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसमें आनंद की गोद में बेबी नजर आ रहा है.

घर पहुंची सोनम

सोनम कपूर के बेटे के जन्म के बाद से हर कोई एक्ट्रेस और बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर को बधाईयां दे रहा है. सोनम के मां बनने से अनिल कपूर कूल नाना बन गए हैं. ऐसे में डिलीवरी के बाद सोनम के घर आने का इंतजार उनके परिवार को बेसब्री से था. अब फाइनली सोनम अपने घर पहुंच चुकी है.

नाना अनिल कपूर के घर पहुंचे नन्हें आहूजा

सोनम अपने बेटे के साथ घर आ गई हैं. सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि वीडियो में सोनम का चेहरा और बेबी का चेहरा नहीं दिख रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे आनंद अपने बेटे को गोद में उठाए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोनम अपने हसबैंड और न्यू बोर्न बेबी के साथ अपने मायके पहुंची हैं. फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. 

बेटे को बॉलीवुड से रखेंगी दूर

20 अगस्त को अपने बेटे को जन्म देने के बाद एक्ट्रेस सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कहा था कि 20 अगस्त वो दिन है, जिसका हमें लंबे समय से इंतजार था. मेरी इस यात्रा में साथ देने वाले डॉक्टर्स, नर्स, दोस्त और परिवार वालों का बहुत शुक्रिया. अब हमारी जिंदगी में बहुत कुछ बदलने वाला है. बता दें सोनम ने ये भी बताया था कि वह शादी के दो साल बाद ही मां बनना चाहती थी, लेकिन कोरोना के कारण ऐसा नहीं हो सका, साथ ही उन्होंने अपने बेटे को बॉलीवुड से दूर रखने की बात भी कही थी. उन्होंने कहा था कि उनका बेटा स्टार किड की तरह अपनी जीवन नहीं गुजारेगा.

ये भी पढ़ें- Satya Prem Ki Katha: कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी फिर रोमांस करते आएंगे नजर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़