शादी से पहले Akshay Kumar के हुए थे तीन ब्रेकअप, दिल टूटने के बाद लोगों दी 'ब्रेक-अप थेरेपी'

Akshay Kumar Break-Up Advice: अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के हैंडसम एक्टर में एक रहे हैं. अक्षय ने ट्विंकल खन्ना के साथ साल 2001 में शादी की थी. अब सालों बाद खिलाड़ी कुमार ने अपने ब्रेकअप को लेकर बात की है. साथ ही एक्टर ने फैंस को ब्रेकअप से उबरने के टिप्स भी दिए.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 7, 2024, 08:23 PM IST
    • अक्षय कुमार के हो चुके हैं 3 ब्रेकअप
    • लोगों को दिए ब्रेक अप से उबरने के टिप्स
शादी से पहले Akshay Kumar के हुए थे तीन ब्रेकअप, दिल टूटने के बाद लोगों दी 'ब्रेक-अप थेरेपी'

नई दिल्ली: Akshay Kumar Break-Up Advice: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को इंडस्ट्री का एक्शन हीरो कहा जाता है. इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर ट्रेंड में बने हुए हैं. ये फिल्म 10 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होने होने वाली है. अब फिल्म की प्री-बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. हाल ही में अक्षय कुमार का एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमें वो यूथ को बताते हुए नजर आ रहे हैं कि ब्रेक-अप के बाद उन्होंने कैसे खुद को संभाला है. 

तीन बार दिल टूटने के बाद ऐसे संभाला खुद को 

रवीना टंडन के पॉडकास्ट शो में जब एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार से उनके ब्रेकअप हैंडलिंग को लेकर सवाल किया. तो इसके जवाब में एक्टर ने कहा - ट्विंकल से शादी से पहले मेरे 2 से 3 ब्रेक-अप हुए हैं. इसके बाद जब एक्ट्रेस ने उनसे यंग्स्टर्स के लिए ब्रेक-अप से डील करने की एडवाइस मांगी. तो इसके जवाब में एक्टर ने अपनी ब्रेक-अप थेरेपी शेयर कर दी.

आग को पॉजिटिव वे में किया इस्तेमाल 

एक्टर ने कहा 'जब मेरा ब्रेक-अप होता था तो मैं बहुत गुस्से में होता था. मेरे अंदर एक आग होती थी. मैंने अपनी उस आग को पॉजिटिव वे में इस्तेमाल किया है. मैं उस समय एक्सरसाइज में ज्यादा ध्यान लगाता था. इसके साथ ही एक्टर ने बताया कि मै दबा के खाना खाता था. उन्होंने कहा कि एक मार्शल आर्टिस्ट इसी तरह से ब्रेक-अप के साथ डील करता है.' 

बॉलीवुड की तीन एक्ट्रेस के साथ था अफेयर

बता दें अक्षय कुमार का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की तीन एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ा था. उनके अफेयर के चर्चे शिल्पा शेट्टी, पूजा बत्रा और रवीना टंडन के साथ चले थे. रवीना टंडन से तो एक्टर की साल 1995 में सगाई भी हो गई थी. इसके कुछ समय बाद दोनों एक्टर्स ने सगाई को तोड़ दिया था. साल 2001 में अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली थी. इस शादी से कपल के दो बच्चे हैं आरव और नितारा. अक्षय और ट्विंकल की बॉन्डिंग एक-दूसरे के साथ काफी अच्छी हैं. अक्सर दोनों एक दूसरे को पब्लिक प्लेटफॉर्म्स और सोशल गैदरिंग्स में सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं. बात करें मिसेज फनी बोन्स की तो ट्विंकल अक्षय कुमार को ट्रोल करने का कोई भी मौका अपने हाथ से जाने नहीं देती हैं. 

ये भी पढ़ें- सालों बाद Mehmood संग अफेयर की अफवाहों पर Aruna Irani ने की खुलकर बात, बताई साथ काम ना करने की वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़