BMCM की रिलीज से पहले अबू धाबी पहुंचे अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ, BAPS मंदिर में टेका माथा

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज में कुछ वक्त बाकी रह गया है. ऐसे में फिल्म के लिए प्रमोशन भी तेज हो चुका है. इसी सिलसिले में अब दोनों कलाकार अबू धाबी पहुंच चुके हैं.

Written by - IANS | Last Updated : Apr 9, 2024, 09:03 PM IST
    • अक्षय-टाइगर पहुंचे अबू धाबी
    • BAPS मंदिर में किए दर्शन
BMCM की रिलीज से पहले अबू धाबी पहुंचे अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ, BAPS मंदिर में टेका माथा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी अगली एक्शन एंटरटेनर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं. फिल्म ईद के खास मौके पर रिलीज होने जा रही है, लेकिन इससे पहले फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में ही अक्षय और टाइगर इन दिनों अबू धाबी पहुंचे हुए हैं. फिल्‍म की रिलीज के पहले दोनों कलाकारों ने अबू धाबी में बने अपनी तरह के पहले बाप्स मंदिर में प्रार्थना की.

अबू धाबी के पहले हिंदू मंदिर में किए दर्शन

संयुक्त अरब अमीरात की राजधानी अबू धाबी में बना यह पहला हिंदू मंदिर है. बोचासनवासी अक्षर पुरूषोत्तम स्वामीनारायण संस्था (BAPS) द्वारा निर्मित और संचालित इस मंदिर का उद्घाटन 14 फरवरी को किया गया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें सफेद कुर्ता और ब्लैक ट्राउजर पहने देखा जा रहा है. वहीं, टाइगर ने डल ग्रीन कलर का कुर्ता और ऑफ व्हाइट पैंट पहना है.

पूजा करते दिखे अक्षय-टाइगर

दोनों हाथ जोड़ते और मंदिर के पुजारी के पैर छूते नजर आ रहे हैं. अभिनेता पुजारी के साथ बातचीत कर रहे हैं और मंदिर की परिकमा लगा रहे हैं. अक्षय और टाइगर को मंदिर के अंदर आरती करते हुए भी देखा जा सकता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'अबू धाबी में बीएपीएस हिंदू मंदिर के दर्शन करने का अवसर मिला, यह बिल्कुल दिव्य अनुभव था.'

अक्षय ने दी फैंस को शुभकामनाएं

अक्षय ने अपने चाहने वालों को नवरात्रि, गुड़ी पड़वा और उगादि की भी हार्दिक शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा, 'ये शुभ अवसर आपके और आपके प्रियजनों के लिए खुशी, समृद्धि और नई शुरुआत लाए.' वहीं, अब एक्टर का मंदिर में दर्शन करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों के बीच काफी वायरल हो रहा है.

11 अप्रैल को रिलीज हो रही है फिल्म

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत की जा रही है. 'बड़े मियां छोटे मियां' में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं. इसका निर्माण वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर ने किया है. यह फिल्म 11 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- क्या वाकई एक बेटे के पिता हैं दिलजीत दोसांझ? दोस्त ने किया शादी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़