Akshay Kumar के साथ कोर्टरूम ड्रामा में दिखेंगे Arshad Warsi, जॉली फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में दिखेगी जोड़ी

Akshay kumar and Arshad Warsi movie: अक्षय कुमार पिछले कुछ समय से भले ही फैंस के लिए कुछ खास फिल्में नहीं ला पाए मगर इस साल एक्टर अपने कई शानदार प्रोजेक्ट्स के साथ तैयार हैं. इसी कड़ी में अक्षय जल्द ही अरशद वारसी के साथ फिल्म में करने वाले हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2024, 08:26 PM IST
    • अक्षय कुमार और अरशद वारसी करेंगे साथ काम
    • जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग हो सकती है जल्द शुरू
Akshay Kumar के साथ कोर्टरूम ड्रामा में दिखेंगे Arshad Warsi, जॉली फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में दिखेगी जोड़ी

नई दिल्ली: Akshay kumar and Arshad Warsi movie: बॉलीवुड की कुछ अच्छी कॉमेडी फिल्मों की बात होगी, तो उसमें ‘जॉली एलएलबी’ का नाम जरूर आएगा. इसमें अरशद वारसी लीड रोल में थे. फिर इसका सीक्वल बना, इसमें अक्षय कुमार को लीड रोल मिला. इस फिल्म को भी जनता ने खूब प्यार दिया. अरशद वारसी से पूछा जाता रहता है कि उन्हें अक्षय कुमार ने रिप्लेस कर दिया, इसका उन्हें कोई दुख नहीं है. इस पर वो जवाब देते हैं कि उन्हें पहले से ही ‘जॉली एलएलबी’ के सीक्वल का हिस्सा नहीं होना था.

Jolly LLB 3 में दिखेगी अक्षय और अरशद की जोड़ी 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब इस फ्रेंचाइज की तीसरी किश्त भी बनने जा रही है. इसे खुद अरशद कन्फर्म कर चुके हैं. इसमें अक्षय कुमार और अरशद वारसी दोनों होंगे. ये दोनों इस बार कोर्ट में आमने-सामने जिरह करते नज़र आएंगे. फिल्म 2025 में रिलीज करने का प्लान है. ऐसे में फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जानी चाहिए थी, लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हुआ. अब इसके शूटिंग शेड्यूल की टेन्टेटिव डेट आ गई है.  रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि फिल्म की शूटिंग मई 2024 में शुरू होने की उम्मिद है. इसे डिज्नी और अक्षय कुमार का प्रोडक्शन हाउस केप ऑफ गुड फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहे हैं.

जल्द ही शुरु हो सकती है शूटिंग 

हालांकि अभी तक फिल्म के नाम की कोई कंफर्म अनाउंसमेंट नहीं हुई है. कुछ लोग फिल्म को ‘जॉली एलएलबी 3’ या फिर ‘जॉली वर्सेज जॉली’ कह रहे हैं. फाइनल नाम अनाउंसमेंट में अभी समय है. इस बार फिल्म में अक्षय कुमार और अरशद वारसी आमने-सामने होंगे. फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर ने इसके लिए लोकेशन हन्टिंग शुरू कर दी है. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म का एक शेड्यूल जयपुर में शूट होगा. अरशद और अक्षय के अलावा तीसरी किश्त में सौरभ शुक्ला भी जज के रोल में लौटेंगे. फिल्म के प्लॉट के बारे में अभी ज़्यादा जानकारी नहीं है. बस इतना पता है कि फिल्म एक बार फिर किसी केस के जरिए भारतीय न्यायिक व्यवस्था पर तंज करेगी. अक्षय कुमार ‘जॉली एलएलबी 3’ से पहले ‘वेलकम टू जंगल’ की शूटिंग खत्म करेंगे.

ये भी पढ़ें- Madhuri Dixit ने परिवार संग बाप्पा के आशीर्वाद से शुरू किया नया साल, एक्ट्रेस की सादगी देख दीवाने हुए फैंस 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़