अजय देवगन की Maidaan को लेकर कर्नाटक हाईकोर्ट ने सुनाया नया फैसला!

Maidaan: हाल ही में फिल्म मैदान की रिलीज पर रोक को लेकर खबर सामने आ रही थी. मैसूर के सेशन कोर्ट ने फिल्म कहानी के चोरी के आरोप में अजय देवगन की फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी थी. अब इस मामले पर अदालत की तरफ से नया फैसला सामने आया है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 11, 2024, 09:01 PM IST
    • मैदान को कोर्ट से मिली क्लीन चिट
    • मेकर्स पर लगा था कहानी चोरी का आरोप
अजय देवगन की Maidaan को लेकर कर्नाटक हाईकोर्ट ने सुनाया नया फैसला!

नई दिल्ली: Maidaan: साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मैदान' आज ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. हालांकि रिलीज से पहले ये फिल्म कानूनी पचड़ों में फंस गई थी. मैसूर कोर्ट ने इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी थी. जिससे अजय देवगन के फैंस भी काफी दुखी हो गए थे. लेकिन अब अजय देवगन के लिए गुड न्यूज है कि कर्नाटक हाई कोर्ट ने फिल्म को क्लीन चिट दे दी है. 

'मैदान' की रिलीज से रोक हटाई गई

ताजा अपडेट में कहा गया है कि कर्नाटक हाईकोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर लगी रोक हटा दी है. आज सुनवाई के दौरान न्यायाधीशों ने रोक हटा दी और फिल्म की रिलीज तय योजना के अनुसार जारी रखने की अनुमति दे दी गई है. 

क्यों लगाई थी फिल्म रिलीज पर रोक?

दरअसल कर्नाटक के एक स्क्रिप्टराइटर ने आरोप लगाया है कि बोनी कपूर और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित फिल्म भारत के पूर्व फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर उनकी स्क्रिप्ट से चुराई गई है. ऐसे में मैसूर कोर्ट ने स्किप्टराइटर के साहित्यर चोरी के दावे के आधार पर फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के आदेश जारी कर दिए थे. लेखक अनिल कुमार ने फिल्म पर प्लेगरजिम का आरोप लगाया था. जिसके बाद मैसूर के सेशन कोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी थी.

अजय देवगन को फिल्म को मिले अच्छे रिव्यू 

मैदान फिल्म को लेकर ऑडियंस और क्रिटिक्स की तरफ से फिलहाल पॉजिटिव रिव्यू सामने आ रहे हैं. हर कोई अजय देवगन की इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहा है. माना जा रहा है कि रिलीज के पहले दिन ये फिल्म कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा देगी.

ये भी पढ़ें- BMCM Twitter Review: क्या अक्षय-टाइगर को मिला ईद की छुट्टी का फायदा? फिल्म देखने से पहले जान लीजिए दर्शकों के रिव्यूज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐ

ट्रेंडिंग न्यूज़