Geeta Basra Birthday: पहले इनकार...फिर इकरार, हरभजन सिंह के प्यार में ऐसे क्लीन बोल्ड हुईं गीता बसरा

Geeta Basra Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. गीता और टीम इंडिया के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह की लवस्‍टोरी बेहद फिल्मी हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 13, 2024, 09:15 AM IST
  • 40वां जन्मदिन मना रही हैं गीता बसरा
  • कई फिल्मों में आ चुकी हैं नजर
Geeta Basra Birthday: पहले इनकार...फिर इकरार, हरभजन सिंह के प्यार में ऐसे क्लीन बोल्ड हुईं गीता बसरा

नई दिल्ली:Geeta Basra Birthday: बॉलीवुड और क्रिकेट का आपस में बहुत गहरा नाता सदियों से रहा है. शर्मिला टौगोर से लेकर अनुष्का शर्मा तक कई अभिनेत्रियां क्रिकेटर के प्यार में क्लीन बोल्ड हुई हैं. इसी लिस्ट में गीता बसरा का नाम भी शामिल है. गीता और हरभजन सिंह की लव स्टोरी काफी फिल्मी हैं.

हरभजन सिंह का पहली नजर वाला प्यार हैं गीता

हरभजन सिंह अपने समय के काफी पॉपुलर क्रिकेटर रहे हैं. उनका विवादों से भी गहरा नाता है. लेकिन जब बात उनके दिल की आई तो वह गीता बसरा को देखते ही उन पर दिलहार बैठे थे. हरभजन ने पहली बार गीता को ‘द ट्रेन’ फिल्‍म के गाने ‘वो अजनबी’ गाने में देखा था और बस देखते ही रह गए थे.

गीता ने नहीं दिया रिप्लाई

भज्जी ने खुद एक इंटरव्‍यू में बताया था, ‘मैं उस समय लंदन में था जब मैंने यह गाना देखा. गाने के देखने के बाद मैंने अपने बडी युवराज सिंह से गीता के बारे में पूछा था और मिलने को कहा. इसके बाद बॉलीवुड फिल्‍म इंडस्‍ट्री के अपने कनेक्‍शन के जरिये मैं गीता का नंबर पा लिया था.’ भज्‍जी ने कहा कि, ‘इसके बाद मैंने गीता को मैसेज करके कॉफी पीने को बुलाया, लेकिन उन्होंने मुझे कोई रिप्लाई नहीं दिया.’

टी20 वर्ल्‍ड चैंपियन से बन गई जोड़ी

भज्जी ने खुलासा किया था कि उनकी लव स्टोरी टी20 वर्ल्‍ड चैंपियन के टाइम ट्रैक पर आई, ऐसा उन्हें लगा था. जब गीता ने उन्हें को फोन करके बधाई दी. इसके बाद हरभजन ने गीता को IPL मैच देखने के लिए बुलाया लेकिन वह फिर नहीं आईं. मैं काफी दुखी हुआ. इथने सब के बावजूद हमारी दोस्ती पक्की होती गई.

एक्ट्रस ने ठुकराया प्रपोजल

हरभजन सिंह ने जब पहली बार गीता को प्रपोज किया तो, उन्‍होंने करियर की बात करते हुए प्रपोजल को ठुकरा दिया था. लेकिन इस इनकार के बावजूद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती रहीं. सात साल तक डेटिंग के बाद ये 2015 में कपल ने शादी कर ली थी. भज्जी के चुलबुलेपन और डेडिकेशन को देख गीता का दिल पिघल ही गया.

ये भी पढ़ें- '7 खून माफ' के बाद से अन्नू कपूर संग Priyanka Chopra ने नहीं किया काम, वजह जान चौंक जाएंगे आप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़