'स्टाइल' एक्टर साहिल खान के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जान से मारने की धमकी देने का लगा आरोप!

एक्टर साहिल खान अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहे हैं. इस बार एक्टर पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक महिला ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 19, 2023, 09:22 PM IST
  • कानूनी पचड़ों में फंसे साहिल खान
  • महिला ने लगाए धमकी देने के आरोप
'स्टाइल' एक्टर साहिल खान के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जान से मारने की धमकी देने का लगा आरोप!

नई दिल्ली: फिल्मी 'स्टाइल' से रातों-रात मशहूर होने वाले एक्टर साहिल खान (Sahil Khan) अक्सर विवादों में फंसे रहते हैं. एक बार एक महिला ने एक्टर पर कई आपत्तिजनक आरोप लगाते हुए FIR दर्ज करवा दी है. दरअसल इस महिला ने साहिल पर सोशल मीडिया के जरिए अश्लील कमेंट करने और आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने का आरोप लगाया है.

Sahil Khan पर लगेजान से मारने की धमकी देने के आरोप

महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि एक्टर ने उन्हें जान से मारने तक की धमकी दी है. फिलहाल इस मामले पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साहिल खान पर मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई है. खबरों की माने तो इस केस पर जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि ये महिला ओशिवारा उपनगर की रहने वाली है.

जानिए क्या है पूरा विवाद

पुलिस का कहना है कि शिकायतकर्ता के अनुसार, फरवरी 2023 में एक जिम में पैसों को लेकर उसका एक महिला से कुछ विवाद हो गया था. इसके बाद आरोपी महिला और साहिल खान ने शिकायतकर्ता के साथ दुर्व्यवहार किया और उसे धमकी दी. अधिकारी ने शिकायत मिलने के बाद उन्होंने भारतीय दंड संहिता (IPC) की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है.

कई फिल्मों में दिख चुके हैं साहिल खान

गौरतलह है कि साहिल खान बेशक लंबे वक्त से फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन वह कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं. उन्हें 'स्टाइल' के अलावा 'एक्सक्यूज मी', 'अलादीन' और 'रामा: द सेवियर' जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है. हालांकि, काफी समय से वह अपना फिटनेस का बिजनेस ही संभाल रहे हैं. वहीं, साहिल की एक्टिंग को खास सफलता भी हासिल नहीं हो पाई.

ये भी पढ़ें- Afwaah Trailer: जब राजनीति में लगा सोशल मीडिया का तड़का, भूमि पेडनेकर की 'अफवाह' का धमाकेदार ट्रेलर देखा आपने?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़