विरोधियों पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- अगर आप मुझे एक बार मारेंगे तो मुझसे कई बार मार खाने के लिए तैयार रहें

Lok Sabha Election 2024: मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि वह लड़ाई-झगड़े नहीं करतीं, लेकिन अगर कोई उन्हें एक बार मारता है तो उसे उनसे कई बार मार खाने के लिए तैयार रहना चाहिए. राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित कंगना ने मंडी लोकसभा सीट के लिए मंगलवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 15, 2024, 11:17 AM IST
  • 'मुद्दों पर लड़ा जाना चाहिए चुनाव'
  • ‘प्रधानमंत्री के लिए जनता में है समर्थन की लहर’
विरोधियों पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- अगर आप मुझे एक बार मारेंगे तो मुझसे कई बार मार खाने के लिए तैयार रहें

नई दिल्लीः Lok Sabha Election 2024: मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि वह लड़ाई-झगड़े नहीं करतीं, लेकिन अगर कोई उन्हें एक बार मारता है तो उसे उनसे कई बार मार खाने के लिए तैयार रहना चाहिए. राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित कंगना ने मंडी लोकसभा सीट के लिए मंगलवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इस संसदीय क्षेत्र में एक जून को मतदान होगा. नामांकन के दौरान कंगना रनौत ने कहा कि उनकी जीत उनके जीवन का सबसे बड़ा महत्वपूर्ण मोड़ होगी. 

'मुद्दों पर लड़ा जाना चाहिए चुनाव'
मंडी सीट से अपने प्रतिद्वंद्वी और कांग्रेस के उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह की टिप्पणियों का जिक्र करते हुए कंगना ने कहा कि चुनाव मुद्दों पर लड़ा जाना चाहिए लेकिन अगर वह अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें उसी तरह की भाषा सुनने के लिए तैयार रहना चाहिए. उन्होंने कहा, ‘मेरे पिछले रिकार्ड को देखें, मैं किसी को भी चुनौती दे सकती हूं. यह बात मायने नहीं रखती कि मैंने कितनी लड़ाइयां लड़ीं लेकिन हमेशा सबसे पहले मुझे निशाना बनाया जाता रहा है. मैं लड़ाई-झगड़े नहीं करती, लेकिन अगर मुझ पर हमला होता है, तो मैं उनमें से नहीं हूं जो इसे चुपचाप सह ले. अगर आप मुझे एक बार मारते हैं, तो मुझसे कई बार मार खाने के लिए तैयार भी रहें.’ 

कांग्रेस नेताओं और कंगना के बीच जारी है जुबानी जंग 
बता दें कि भाजपा द्वारा मंडी से उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद से ही कंगना और कांग्रेस नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है. उनके खिलाफ कुछ अपमानजनक टिप्पणियां सोशल मीडिया मंच एक्स पर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के हैंडल से पोस्ट की गईं थीं. सुप्रिया ने बाद में इन टिप्पणियों को यह दावा करते हुए हटा दिया कि वे उनके द्वारा नहीं, बल्कि किसी और के द्वारा पोस्ट की गई थीं, जिनके पास उनके खातों तक पहुंच थी. कंगना ने राहुल गांधी और विक्रमादित्य सिंह को बड़ा पप्पू और छोटा पप्पू तथा विक्रमादित्य को एक नंबर का झूठा और पलटू बाज कहा था जिसके बाद वह कांग्रेस नेताओं के निशाने पर आ गई थीं.  

हिमाचल प्रदेश सरकार में मंत्री हैं विक्रमादित्य सिंह
रामपुर बुशहर शाही परिवार के वंशज विक्रमादित्य सिंह राज्य सरकार में मंत्री हैं और हिमाचल प्रदेश कांग्रेस प्रमुख प्रतिभा सिंह तथा पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे हैं. गोमांस के सेवन पर कंगना के एक पुराने साक्षात्कार का जिक्र करते हुए, सिंह ने कथित तौर पर कहा था,‘मैं भगवान राम से प्रार्थना करता हूं कि वह उन्हें सद्बुद्धि दें और आशा है कि वह देवभूमि हिमाचल प्रदेश से शुद्ध होकर बॉलीवुड वापस जाएंगी क्योंकि वह चुनाव तो नहीं जीत पाएंगी. ऐसा इसलिए है क्योंकि वह हिमाचल प्रदेश के लोगों के बारे में कुछ नहीं जानतीं.’ 

‘प्रधानमंत्री के लिए जनता में है समर्थन की लहर’ 
कंगना ने अपनी कुल्लू टोपी के बारे में पूछे जाने पर कहा कि इस पर सजाया गया पारंपरिक आभूषण जोत शुभ अवसर पर पहना जाता है. उन्होंने कहा कि मुझे लगा कि आज इसे पहनने का सही समय है. साथ ही दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए जनता के समर्थन की लहर है और यह अभूतपूर्व है कि एक नेता जो तीसरे कार्यकाल में प्रधानमंत्री बनने जा रहा है, वह इतना लोकप्रिय है. कंगना ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि मोदी की गारंटी ही एकमात्र गारंटी है जो काम कर रही है और लोग यहां तक कह रहे हैं कि कलयुग में काम करने वाली एकमात्र गारंटी मोदी की गारंटी है.  

ये भी पढ़ेंः मनीष कश्यप को पटना सिविल कोर्ट से बड़ी राहत, फर्जी वीडियो मामले में हुए बरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़