सीएम जगन मोहन रेड्डी ने इस प्रत्याशी को बताया था 'गरीब', अब संपत्ति घोषित की तो उड़ गए होश

Butta Renuka Assets: पूर्व सांसद बुट्टा रेणुका ने आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में 13 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करते समय चुनाव आयोग को सौंपे गए हलफनामे में संपत्ति की घोषणा की.

Written by - IANS | Last Updated : Apr 19, 2024, 03:48 PM IST
  • पूर्व सांसद बुट्टा रेणुका ने दाखिल किया नामांकन
  • हलफनामे में संपत्ति की घोषणा की
सीएम जगन मोहन रेड्डी ने इस प्रत्याशी को बताया था 'गरीब', अब संपत्ति घोषित की तो उड़ गए होश

Butta Renuka Assets: येम्मिगनूर विधानसभा क्षेत्र से YSRCP की उम्मीदवार बुट्टा रेणुका ने पारिवारिक संपत्ति 161.21 करोड़ रुपये घोषित की है. हाल ही में मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने बुट्टा रेणुका को 'गरीब' कहा था.

पूर्व सांसद बुट्टा रेणुका ने आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में 13 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करते समय चुनाव आयोग को सौंपे गए हलफनामे में संपत्ति की घोषणा की.

हलफनामे में हैरान कर देने वाले खुलासे
हलफनामे के मुताबिक, उनके और उनके पति शिव नीलकंठ के पास 142.46 करोड़ रुपये की चल और 18.75 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति है. इन पर करीब 7.82 करोड़ रुपये की देनदारी है.
व्यवसायी महिला ऑटोमोबाइल डीलरशिप, होटल और शैक्षणिक संस्थानों की मालिक हैं.

वह बुट्टा कन्वेंशन की भी मालिक हैं. उनकी संपत्ति में हैदराबाद के माधापुर और इज्जत नगर इलाकों में प्लॉट और इमारतें शामिल हैं. 2014 में वह 242.62 करोड़ रुपये की घोषित संपत्ति के साथ सबसे अमीर सांसदों में से एक थीं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़