रैपर बादशाह और रफ्तार ने उड़ाया हनी सिंह का मजाक, कही ये बात...

रैपर बादशाह और रफ्तार ने हाल ही में रियलिटी शो में हनी सिंह का बिना नाम लिए उनका मजाक उड़ाया है. दोनों उनके म्यूजिक में कमबैक न होने पर मजाक बनाया है. वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2023, 04:42 PM IST
  • हनी सिंह का उड़ाया मजाक
  • इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो
रैपर बादशाह और रफ्तार ने उड़ाया हनी सिंह का मजाक, कही ये बात...

नई दिल्ली:  रैपर रफ्तार और बादशाह ने एक रियलिटी शो में म्यूजिक में कमबैक नहीं हो पाने के चलते रैपर यो यो हनी सिंह का मजाक उड़ाया है. दोनों को हिप हॉप इंडिया के फिनाले एपिसोड में जज के तौर पर देखा गया. ग्रैंड फिनाले का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, जिसमें रफ़्तार, जिसका असली नाम दिलिन नायर है, बादशाह से पूछते है, "बता दो ना, किसका कमबैक नहीं हो रहा."

हनी सिंह का उड़ाया मजाक 

दरअसल, बादशाह के लेटेस्ट ट्रैक 'गौन गर्ल' में कुछ लाइनें हैं, जिसे सुनकर रफ्तार उनसे यह सवाल करते हैं और यह लाइनें कुछ इस तरह है- "इनसे गेम क्रैक ही नहीं हो रहा. हिट कोई ट्रैक ही नहीं हो रहा. यहां फिर मैंने सीन चेंज किया और कुछ लोगों का कमबैक ही नहीं हो रहा." बिना नाम बताए बादशाह, जिनका असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है, ने मजाक में जवाब दिया.

बादशाह ने ली चुटकी
उन्होंने चुटकी ली, ''बंदा बोलता है सरकार चोर है. उसे पुलिस पकड़कर ले जाती है. वो पूछता है मुझे क्यों पकड़ा, तो पुलिस बताती है कि तुमने बोला सरकार चोर है. तो बंदा कहता है कि मैंने तो यह बताया नहीं कौन सी सरकार चोर है. अब जिसको ये फील हो रहा है, उसको ये फील हो रहा है.''
फिर दोनों जोर-जोर से हंसने लगे.

तीनों के एक साथ शुरू किया था करियर 
बता दें रफ़्तार, बादशाह और हनी सिंह ने माफिया मुंडीर के साथ मिलकर शुरुआत की थी. उन्होंने गबरू, हाय मेरा दिल, ग्लासी, गेट अप जवानी जैसे कई हिट गाने दिए. वक्त के साथ तीनों अलग हो गए और मनमुटाव शुरु हो गए. एक-दूसरे के बारे में टिप्पणी भी करने लगे.

इनपुट-आईएएनएस 

ये भी पढ़ें- इस एक्टर के कहने पर Shakti Kapoor ने बदला था अपना नाम, 700 से ज्यादा फिल्मों में काम कर बनाया रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़