Aaj Ka Rashifal 22 April: अक्षय तृतीया पर कर्क समेत ये राशियां होंगी धनवान, देखें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 22 April 2023: शनिवार 22 अप्रैल का दिन बेहद खास रहने वाला है. आज अक्षय तृतिया होने के कारण कुछ राशि के जातकों के लिए धन लाभ का योग बना रहा है. आइए जानते हैं किन राशियों का आज धन लाभ होगा और किन लोगों को संभलकर रहना होगा.

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Last Updated : Apr 22, 2023, 06:39 AM IST
  • मेष: क्रोध आपके नुकसान का कारण बनेगा.
  • वृष: आपका भाग्य बलवान रहने वाला है.
Aaj Ka Rashifal 22 April: अक्षय तृतीया पर कर्क समेत ये राशियां होंगी धनवान, देखें अपना राशिफल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Aaj Ka Rashifal 22 April 2023 वृषभ राशि के जातकों का भाग्य आज बलवान रहने वाला है. इसके प्रभाव के कारण आपके सभी काम बनेंगे और आपके कार्य क्षेत्र और व्यापार क्षेत्र में आपको सफलता प्राप्त होगी. वहीं, कर्क राशि के जातकों के लिए आज धन लाभ का योग बनता हुआ दिख रहा है.

मेष
आज के दिन आपकी राशि के जातक अपने नुकसान के लिए खुद जिम्मेदार रहने वाले हैं. आज आपके लिए स्थितियां थोड़ी सी बिगड़ती हुई दिखाई दे रही हैं. आज के दिन क्रोध आपके नुकसान का कारण बनने वाला है. व्यवसाय में क्रोध आज के दिन आप को बहुत अधिक नुकसान पहुंचा सकता है. ऐसे में आपकी राशि के जातकों को आज के दिन क्रोध से बचने का प्रयास करना चाहिए. अन्यथा परिणाम आपके लिए बहुत बुरे हो सकते हैं.

वृषभ
आज के दिन में आपकी राशि के जातकों का भाग्य बलवान रहने वाला है. इसके प्रभाव के कारण आपके सभी काम बनेंगे और आपके कार्य क्षेत्र और व्यापार क्षेत्र में आपको सफलता प्राप्त होगी. हालांकि कहीं ना कहीं आपकी आर्थिक स्थिति आज के दिन इतनी बेहतर नहीं रहने वाली हैं. धन लेनदेन के प्रति आज के दिन थोड़ा सावधान रहें तो आपके लिए बेहतर होगा.

मिथुन
आज के दिन में आपकी राशि के जातकों के लिए मिले-जुले प्रभाव प्राप्त होते हुए दिखाई दे रहे हैं. आज आपका व्यापार बहुत अच्छा चलने वाला है. व्यापारी वर्ग के लोगों के लिए दिन अच्छा होगा. नौकरी पेशा लागों के लिए दिन सामान्य बीतेगा. आज के दिन पैसा आएगा भी और पैसा जाएगा भी खर्च भी होगा और लाभ भी मिलेगा.

कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन अद्भुत संयोग लेकर आने वाला है. आज आपके सभी काम पूरे होते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही आपके जो पहले के काम छूटे हुए हैं वह आज के दिन पूरा हो सकते हैं. यही नहीं आज के दिन आप प्रसन्न रहने वाले हैं. आपकी राशि के जातकों को आज धन प्राप्त होती हुई दिख रही है.

सिंह
सिंह राशि के जातकों को अपने काम बनाने के लिए दूसरों के सामने जी हुजूरी करनी पड़ सकती है. दिन भले ही आपका है पर आपके लिए आज के दिन अपमान महसूस होने जैसी स्थितियां बनने वाली हैं. अपने सम्मान के प्रति अधिक चिंता भी आपकी राशि के जातकों को नुकसान पहुंचाएगी. अपने व्यवसाय में आज के दिन अधिक से अधिक मन को लगा कर रखें. इसके अतिरिक्त कुछ भी आपके लिए नुकसानदायक नहीं. होगा.

कन्या
आज के दिन में आपकी राशि के जातकों के लिए स्थितियां थोड़ी खराब है. परिवार में विवाद की स्थिति बनती हुई दिखाई दे रही है. आज के दिन आपकी राशि के जातक मानसिक तौर पर थोड़े परेशान रह सकते हैं. आज स्थितियां चाहे कैसी भी हो स्वयं पर नियंत्रण ही आपको सफलता दिलाएगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

इसे भी पढ़ें- Horoscope Today 22 April: इन राशियों के लिए बेहद खास है अक्षय तृतीया, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

यह भी पढ़िए- Akshaya Tritiya Rajyog: मेष राशि में बन रहा पंचग्रही योग, अक्षय तृतीया पर इन 4 राशियों को मिलेगा धन लाभ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़