Today's Horoscope: वृषभ, कन्या समेत राशियों का चमकने वाला है भाग्य, इन्हें रहना होगा सावधान, जानें अपना राशिफल

Today's Horoscope: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में राशिफल का विशेष महत्व है. मान्यता है कि हमारे जीवन में जो भी कुछ होने वाला होता है, राशिफल के माध्यम से उसका पता हमें पहले ही चल जाता है. लिहाजा हम अपने आने वाले समय के लिए पहले से ही पूरी तरह से तैयार हो जाते हैं. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Nov 29, 2023, 07:58 AM IST
  • राशिफल का है विशेष महत्व
  • इन राशियों का खुलेगा भाग्य
Today's Horoscope: वृषभ, कन्या समेत राशियों का चमकने वाला है भाग्य, इन्हें रहना होगा सावधान, जानें अपना राशिफल

नई दिल्लीः Today's Horoscope: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में राशिफल का विशेष महत्व है. मान्यता है कि हमारे जीवन में जो भी कुछ होने वाला होता है, राशिफल के माध्यम से उसका पता हमें पहले ही चल जाता है. लिहाजा हम अपने आने वाले समय के लिए पहले से ही पूरी तरह से तैयार हो जाते हैं. ऐसे में आइए जानते हैं आज यानी 29 नवंबर का दिन किन राशि के जातकों के जीवन में खुशियां लेकर आने वाला है, तो किनके लिए परेशानी का सबब बनने वाला है. 

मेष राशिः आज के दिन इस राशि के जातक अपने काम से संबंधित कुछ निराशाओं का सामना करने सकते हैं. आज आपको अपने क्रोध पर कंट्रोल रखने की जरूरत है. जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. कारोबार से जुड़े लोगों के लिए लाभ के नए अवसर बनेंगे. 

वृषभ राशिः आज के दिन इस राशि के जातक जिस भी काम की शुरुआत करेंगे भविष्य में उन्हें उस काम में सफलता मिलेगी. भाई-बहनों के साथ रिश्ते मजबूत होंगे. जो लोग नौकरी कारोबार में ग्रोथ का प्रयास कर रहे हैं, उन्हें अपने काम में सफलता मिल सकती है. 

मिथुन राशिः आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए विशेष लाभ लेकर आने वाला है. आज आपको कारोबार में भरपूर लाभ के अवसर मिलेंगे. हालांकि, लव लाइफ में थोड़ी परेशानी आ सकती है. व्यस्तता की वजह से आपको अपनी प्रेमी से दूर होने का अहसास हो सकता है. 

कर्क राशिः आज के दिन इस राशि के जातक मानसिक तनाव का सामना कर सकते हैं. ऐसे में अपनी सेहत को लेकर विशेष सावधानी बरतें. अचानक खर्च बढ़ने से आपकी परेशानियां बढ़ सकती हैं. 

सिंह राशिः आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए आर्थिक और करियर संबंधी विषयों के लिए लाभकारी रहेगा. हालांकि, आपको अपने विरोधियों और शत्रुओं से सतर्क रहने की जरूरत है. आज आपको अपने भाई-बहनों के साथ काम करने के नए अवसर मिल सकते हैं. 

कन्याः आज के दिन इस राशि के जातकों को अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने की जरूरत है. साथ ही वाणी में मधुरता बनाए रखने का प्रयास करें. परिवार में किसी शुभ या मांगलिक कार्यक्रम पर चर्चा हो सकती है, जिससे परिवार के सभी सदस्य आनंदित नजर आएंगे. इसके अलावा शाम के समय अचानक धन लाभ हो सकता है. इसका असर आपकी आर्थिक स्थिति पर पड़ेगा. 

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.

ये भी पढ़ेंः बुधवार को इन 4 कामों को करने से जीवन में बिन बुलाए मेहमान की तरह चली आती हैं परेशानियां, आज ही कहें अलविदा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़