महिला का दावा, गलती से दूल्हे की जगह उसके पिता से हो गई शादी!
Advertisement
trendingNow11788925

महिला का दावा, गलती से दूल्हे की जगह उसके पिता से हो गई शादी!

Australia News: यह मामला ऑस्ट्रेलिया का है. वहां के एक रेडियो में एक महिला ने अपनी शादी से जुड़ी इस गलती का जिक्र किया. महिला की बात सुनकर शो के होस्ट हैरान रह गए. 

प्रतीकात्मक फोटो

World News in Hindi: शादी एक बडा आयोजन होता है और अक्सर शादी समारोह में कुछ न कुछ गड़बड, अव्यवस्था हो ही जाती है. ऑस्ट्रेलिया में भी इन दिनों एक शादी के चर्चे हैं जिसमें एक गलती हो गई. यह गलती इतनी बड़ी है कि इसके बारे में पहली बार सुन शायद ही किसी को यकीन हो. दरअसल यहां एक महिला ने दावा किया है कि उसकी शादी गलती से उसके ससुर से हो गई.

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक ऑस्ट्रेलियाई रेडियो शो 'फिट्ज़ी एंड विप्पा विद केट रिची' के हालिया एपिसोड में इस मामले का खुलासा हुआ. शो में होस्ट उन लोगों से कॉल पर बात कर रहे थे जिन्होंने किसी काम के दौरान दिलचस्प गलतियां कीं.  

इस महिला ने बताई सबसे हैरान करने वाली कहानी
सबसे हैरान करने वाली कहानी की ट्रॉफी एक महिला को मिली जिसने बताया कि कैसे उसने अपनी शादी के दिन गलती से उसने अपने ससुर से शादी कर ली. किम ने बताया कि उसे और उसके पार्टनर को कोर्ट मैरिज करने के लिए दो लोगों की जरुरत थी. लड़की की मां और लड़के के पिता गवाह बनने के लिए तैयार हो गए.

कानूनी प्रक्रिया के बाद जब कपल को शादी का प्रमाणपत्र मिला तो इस बड़ी गलती का खुलासा हुआ.  किम के मुताबिक हमें प्रमाणपत्र मिला और फिर जब हमने इसे देखा तो पाया कि मैंने वास्तव में अब अपने पति और अपने ससुर से शादी कर ली है.

कैसे हुई इतनी बड़ी गलती?
दरअसल किम के ससुर ने गलती से प्रमाणपत्र पर दूल्हे के साइन के ठीक पास साइन कर दिए जिससे वह भी किम का दूसरे पति बन गए.

किम की बातों को सुन शो के होस्ट की हैरानी का ठिकाना नहीं रहा. हालांकि किम ने यह भी बताया कि उसके ससुर ने प्रमाणपत्र पर ऐसे साइन कर दिए, कानूनी दस्तावेजों में नहीं.

 

Trending news