America: मोटी रस्सी से बंधे बाइडेन को देख फूटा लोगों का गुस्सा, ट्रंप के चुनावी कैंपेन की हो गई छीछालेदर
Advertisement
trendingNow12181576

America: मोटी रस्सी से बंधे बाइडेन को देख फूटा लोगों का गुस्सा, ट्रंप के चुनावी कैंपेन की हो गई छीछालेदर

US presidential elections: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए तैयारियां जोरों पर हैं. 5 नवंबर 2024 को राष्ट्रपति पद के लिए होने वाले चुनाव में जो बाइडन का मुकाबला डोनाल्ड ट्रम्प से होगा. अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव को लेकर दोनों दलों में जुबानी जंग जारी है.

America: मोटी रस्सी से बंधे बाइडेन को देख फूटा लोगों का गुस्सा, ट्रंप के चुनावी कैंपेन की हो गई छीछालेदर

US presidential elections: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए तैयारियां जोरों पर हैं. 5 नवंबर 2024 को राष्ट्रपति पद के लिए होने वाले चुनाव में जो बाइडेन का मुकाबला डोनाल्ड ट्रम्प से होगा. अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव को लेकर दोनों दलों में जुबानी जंग जारी है. इस बीच डोनाल्ड ट्रंप का बाइडन को लेकर एक सोशल मीडिया पोस्ट सुर्खियों में छाया हुआ है. इस पोस्ट में बाइडेन को रस्सी से बंधा हुआ दिखाया गया है. 

डोनाल्ड ट्रम्प की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किए गए इस वीडियो पोस्ट की भारी आलोचना हो रही है. वीडियों में एक ट्रक के टेलगेट पर रस्सी से बंधे राष्ट्रपति जो बाइडेन की तस्वीर बनी हुई है. ट्रुथ सोशल पर पोस्ट किए गए वीडियो में 'ट्रम्प 2024' कैंपेन से सजे एक ट्रक को गुजरते हुए दिखाया गया है.

इस पोस्ट के जरिये ट्रंप के समर्थकों ने ये मैसेज देने की कोशिश की है कि अगर जो बाइडेन व्हाइट हाउस में दूसरा कार्यकाल हासिल कर लेते हैं तो देश की हालत क्या होगी. पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो को दस लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

इससे पहले बाइडन के समर्थकों ने ट्रंप की कुछ वीडियो क्लिप शेयर की थी. जिसमें डोनाल्ड ट्रंप प्रचार रैलियों के दौरान 52-वर्षीया हेली को बदनाम कर रहे हैं और पत्रकारों से कह रहे हैं कि उन्हें (ट्रम्प को) जीत के लिए उनके (हेली के) समर्थकों की जरूरत नहीं है. इसमें कहा गया था कि अगर आपने निक्की हेली को वोट दिया है, तो डोनाल्ड ट्रम्प को आपका वोट नहीं चाहिए. अमेरिका बचाएं, हमसे जुड़ें.

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के पुनर्निर्वाचन अभियान के तहत भारतीय-अमेरिकी निक्की हेली के समर्थकों को लुभाने के उद्देश्य से एक डिजिटल विज्ञापन शुरू किया गया है. रिपब्लिकन पार्टी की ओर से हेली राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी की दौड़ से बाहर हो गई हैं. बाइडेन की टीम का प्रयास है कि हेली की गैर-मौजूदगी में उन रिपब्लिकन सदस्यों का मत हासिल किया जाए, जो रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प को वोट देने को लेकर अनिच्छुक हो सकते हैं.

Trending news