Kissing in Public: इस मुस्लिम देश में कपल को Kiss करने पर मिली ऐसी भयानक सजा, लोगों की निकल गई चीख
Advertisement
trendingNow11733997

Kissing in Public: इस मुस्लिम देश में कपल को Kiss करने पर मिली ऐसी भयानक सजा, लोगों की निकल गई चीख

World News: इंडोनेशिया में एक अनमैरिड कपल कार में किस करता पाया गया. लेकिन इसके बाद उनको ऐसी सजा दी गई ,जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया. लड़का और लड़की पार्किंग जोन में खड़ी कार में किस कर रहे थे.

Kissing in Public: इस मुस्लिम देश में कपल को Kiss करने पर मिली ऐसी भयानक सजा, लोगों की निकल गई चीख

Indonesia: दुनिया के कई देशों में लोकतंत्र है. लोगों को जिंदगी अपनी मर्जी से जीने का अधिकार है. भारत में भी अभिव्यक्ति, धर्म चुनने, कहीं भी रहने और किसी से भी शादी करने की आजादी है. लेकिन कुछ देशों में छोटी सी गलती पर भी कठोर सजाएं दी जाती हैं.  इन्हीं देशों में शामिल है इंडोनेशिया. हाल ही में इंडोनेशिया से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है. 

इंडोनेशिया में एक अनमैरिड कपल कार में किस करता पाया गया. लेकिन इसके बाद उनको ऐसी सजा दी गई ,जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया. लड़का और लड़की पार्किंग जोन में खड़ी कार में किस कर रहे थे. तभी प्रशासन के लोगों ने उनको ऐसा करते हुए देख लिया. इसके बाद उनको हिरासत में लेकर कड़ी सजा दी गई. उन दोनों को सबके सामने 21-21 कोड़े मारे गए.

पहले मिली थी 25 कोड़ों की सजा

सिंडो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़के की उम्र 24 साल और लड़की की उम्र 23 साल है. उनको सुमात्रा द्वीप पर बुस्तानुल सलातिन कॉम्प्लेक्स में 21-21 कोड़े मारे गए. हैरान करने वाली बात है कि यह सजा इन लोगों को सबके सामने दी गई. शुरुआत में इनको 25-25 कोड़ों की सजा सुनाई गई थी. लेकिन बाद में यह कम करके 21 कोड़े तक कर दी गई.

इसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जो खौफनाक मंजर खुद बयां कर रही हैं. कोड़े लगने के बाद लड़की दर्द से करहाती हुई जमीन पर गिर पड़ती है. बांदा आचे प्रॉसिक्यूटर के मुताबिक, इन लोगों ने जिनायत कानून से जुड़े 2014 के आचे कानून संख्या 6 के आर्टिकल 25 के पैराग्राफ-1 को तोड़ा है. यह कर्तव्यनिष्ठा से जुड़ा होता है.

मिलती है सख्त सजा

शायद आप न जानते हों लेकिन इंडोनेशिया में शादी से पहले कोई किस या सेक्स करता पाया जाता है तो उसको सख्त सजा दी जाती है. हालांकि इस कपल से पहले भी कई लोगों को खौफनाक यातनाएं दी जा चुकी हैं. 

Trending news