सोशल मीडिया पर मचा हंगामा! फैमिली फोटो शेयर करने पर ब्रिटेन की राजकुमारी ने मांगी माफी
Advertisement
trendingNow12151909

सोशल मीडिया पर मचा हंगामा! फैमिली फोटो शेयर करने पर ब्रिटेन की राजकुमारी ने मांगी माफी

Britain : ब्रिटेन की राजकुमारी केट मिडलटन (Kate Middleton ) की एक तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा हो गया. जिसके बाद केट ने सभी से 'एक्स' पर पोस्ट कर माफी मांगी. 

 

British Princess Kate Middleton

Wales : ब्रिटेन की राजकुमारी केट मिडलटन की जनवरी में पेट की सर्जरी हुई थी. सर्जरी के बाद 10 मार्च को उनकी पहली तस्वीर सामने आई. तस्वीर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा हो गया. जिसके बाद केट ने तस्वीर साझा करने को लेकर सोमवार ( 11 मार्च) को ट्विटर पर ट्वीट कर सभी से माफी मांगी. आशंका जताई है, कि तस्वीर को एडिट किया है. बताया जा रहा है, कि ब्रिटेन में मदर्स डे के मौके पर केंसिंग्टन पैलेस ने रविवार को यह तस्वीर जारी की थी. 

 

एक्स' पर मांगी माफी 

केट ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में साफ किया कि जिस गलती कि वजह से कई बड़ी फोटो एजेंसियों को तस्वीर अपनी साइट से हटानी पड़ी वो उनके द्वारा शौकिया तौर पर किया गया था. उन्होंने कहा कि कई शौकिया फोटोग्राफरों की तरह, मैं भी कभी-कभी एडिटिंग के साथ इस्तमाल करती रहती हूं. कल जो मैंने तस्वीर साझा की थी अगर उसकी वजह से किसी को परेशानी हुई है, तो मैं उसके लिए माफी मांगती हूं. मुझे आशा है, कि सभी का मदर्स डे अच्छा रहा होगा. 

 

क्यों हुआ विवाद 

 

इस तस्वीर में वेल्स की राजकुमारी बगीचे की कुर्सी पर बैठी दिखाई दे रही है. फोटो में उनके साथ उनके तीन बच्चे जॉर्ज, चार्लोट और लुइस हैं. फोटो में राजकुमारी चार्लोट की तस्वीर एडिट करने की बात कही गई है. कहा जा रहा है कि उनके हाथ में सगाई की अंगूठी नहीं है.

 

प्रिंस विलियम ने खींची थी फोटो

विवाद को लेकर फिलहाल रॉयल फैमिली की तरफ से कोई बयान जारी नहीं किया गया है. हालांकि जिस दिन फोटो रिलीज की गई थी तब रॉयल फैमिली ने बयान में कहा था कि यह फोटो केट के पति प्रिंस विलियम ने विंसडर पैलेस में खींची थी. केट ने अपने X अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा था- पिछले दो महीनों से जारी आप लोगों सपोर्ट के लिए धन्यवाद.

 

कौन है केट मिडलटन

 

केट मिडलटन किंग चार्ल्स और राजकुमारी डायना के बड़े बेटे प्रिंस विलियम्स की पत्नी हैं. 2011 में दोनों ने शादी की थी. इनके तीन बच्चे- प्रिंस जॉर्ज, प्रिंसेस चार्लोट और प्रिंस लुइस हैं. बताया जा रहा है, कि इनका परिवार केंसिंग्टन पैलेस में रहता है.

Trending news