टीवी की हसीनाओं ने 'वैंप' बन लूटी थी लाइमलाइट

ऐश्वर्या शर्मा

'बिग बॉस 17' में नजर आ चुकीं ऐश्वर्या शर्मा ने टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' में पत्रलेखा का किरदार निभाया था, जो विराट पर डोरे डाला करती थी. उसे अपना बनाने के लिए सई की जिंदगी में भी खूब जहर घोला और विराट शादी कर ली थी.

छवि पांडे

छवि पांडे ने रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' में माया के किरदार में पहचान बनाई, जो अनुज को दिल दे बैठती है. जहां काव्या अनुपमा के पहले पति को फंसा लेती हैं तो वहीं, माया अनुज को अपना बनाने के लिए हर हदें पार कर देती है. 

ईशा मालवीय

'बिग बॉस 17' में नजर आईं ईशा मालविया 'उडारियां' में जैस्मिन के किरदार में नजर आई थीं, जिसने अपनी ही बहन तेजो का पति छीनने की पूरी कोशिश की थी, लेकिन उससे पहले जैस्मिन ने फतेह को अपने जाल में फंसाने की कोशिश की थी.

लीना जुमानी

लीना जुमानी 'कुमकुम भाग्य' में तनु का किरदार निभाया था. शो में उसने प्रज्ञा और अभिमन्यु को अलग करने की पूरी-पूरी कोशिश की थी. इतना ही नहीं, तनु ने अभिमन्यु को अपने जाल में फंसाने के लिए कोई को-कसर नहीं छोड़ी थी. 

मदालसा शर्मा

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा 'अनुपमा' में काव्या के किरदार में नजर आ रही हैं, जिसने वनराज पर खूब डोरे डाले थे और दोनों का अफेयर भी होने लगा था. इतना ही नहीं, दोनों ने शादी भी कर ली थी, लेकिन वो फिर भी अनुपमा से चिढ़ती थी.

महेरा मिश्रा

महेरा मिश्रा टीवी शो 'भाग्यलक्ष्मी' में मलिष्का का किरदार निभाती नजर आईं, जिसने लक्ष्मी के पति ऋषि पर खूब डोरे डाले. शो में मलिष्का ने कई बार ऋषि और लक्ष्मी को अलग करने की कोशिश की और उसकी जिंदगी में आने की कोशिश की.

संभावना मोहंती

सीरियल 'राधा मोहन' में दामिनी का किरदार निभाने वाली संभावना मोहंती शुरु से ही शो में नजर आ रहे मोहन पर डोरे डालती आ रही है. इतना ही नहीं, राधा और मोहन की शादी के बाद भी दामिनी मोहन को अपने शिकंजे में लेने की कोशिश करती है.

सीरत कपूर

सीरत कपूर ने 'इमली' में चीनी का किरदार निभाया, जो अथर्व पर हमेशा अपना जाल फेंक कर उसको अपना बनाने की कोशिश करती है. इतना ही नहीं, इमली और अथर्व की शादी होने के बाद भी वो उसके ऊपर डोरे डालने से बाज नहीं आती थी.

टीना फिलिप

टीना फिलिप भी इस कैटेगरी में शामिल है, जिन्होंने 'कुमकुम भाग्य' में वैंप रिया का किरदार निभा कर अपनी पहचान बनाई, जिसने अपनी बहन प्राची के पति पर ही दिल डोरे डालने शुरू कर दिए थे और उसकी जिंदगी में आने की कोशिश भी की. 

उर्वशी ढोलकिया

उर्वशी ढोलकिया तो आपको याद हो होंगी, जिन्होंने श्वेता तिवारी के शो 'कसौटी जिंदगी के' में कोमोलिका का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी, जिसने अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में जहर घोल दिया था.

VIEW ALL

Read Next Story