IPL 2024 में खतरनाक साबित हो सकते हैं ये ओपनर बल्लेबाज

आईपीएल 2024 में कई ऐसे बल्लेबाज भी खेलने वाले हैं, जो पहली ही गेंद से चौके-छक्के लगाने में माहिर हैं. इसमें कई ओपनर बल्लेबाज शामिल हैं.

रोहित शर्मा, विराट कोहली से लेकर यशस्वी जायसवाल समेत कई युवा बल्लेबाज ओपनिंग करते हुए गेंदबाजों की बखिया उधेड़ सकते हैं.

यशस्वी जायसवाल आईपीएल 2024 के खतरनाक ओपनर बल्लेबाजों में से एक हैं. वह पहली ही गेंद से हवाई फायर करने की काबिलियत रखते हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स के ऋतुराज गायकवाड़ भी इस लिस्ट में शामिल हैं, पिछले सीजन उन्होंने ओपनिंग करते हुए गेंदबाजों की जमकर धुनाई की थी.

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा इस बार खुलकर बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे. उनके कंधों पर इस बार कप्तानी का भार भी नहीं है.

विराट कोहली ने आईपीएल 2023 में ओपनिंग करते हुए अपना खूंखार रूप दिखाया था. ऐसे में इस बार भी वह गेंदबाजों की बैंड बजाते नजर आ सकते हैं.

RCB के कप्तान फाफ डु प्लेसी भी ओपन करते हुए खतरनाक साबित होते हैं. पिछले सीजन उन्होंने कोहली के साथ मिलकर टीम को कई बार शानदार ओपनिंग दी थी.

चेन्नई सुपर किंग्स के युवा बल्लेबाज रचिन रवींद्र भी आईपीएल 2024 में बल्ले से कोहराम मचा सकते हैं. डेवोन कॉनवे के इंजर्ड होने के चलते रचिन को ओपनिंग की जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है.

मुंबई इंडियंस के ईशान किशन भी घातक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं और टीम को बेहतरीन ओपनिंग शुरुआत दे सकते हैं. आईपीएल 2023 में कई बार उन्होंने ओपन करते हुए विस्फोटक शुरुआत दी थी.

VIEW ALL

Read Next Story