Ravivar Rashifal: मेष से मीन तक किन राशि वालों के लिए लकी रहेगा रविवार दिन, पढ़ें राशिफल

राशिफल

रविवार, 28 अप्रैल को चंद्रमा धनु राशि में रहेंगे. इस दिन मूल नक्षत्र रहेगा जिसके बारे में मान्यता है कि इस नक्षत्र के लोग स्वयं तो परेशानियों में घिरे ही रहते हैं इनके घर वाले भी परेशान रहते हैं.

मेष राशि

इस राशि के लोगों के लिए दोपहर के बाद का समय आय के लिए अनुकूल रहेगा, समस्याओं का निदान होगा. जो लोग विदेशी कंपनी से जुड़कर कार्य करते हैं, उन्हें अच्छा मुनाफा होने की प्रबल संभावना है.

वृष राशि

जीवनसाथी यदि बिजनेस पार्टनर या व्यापार से जुड़ी है, तो आज आपको अच्छा लाभ होने वाला है. युवा वर्ग वाहनों की सर्विसिंग कराते रहें, क्योंकि वाहनों के प्रयोग के समय कुछ समस्या सामने आ सकती है

मिथुन राशि

व्यवसायी मित्रों के साथ भी प्रतिस्पर्धा जैसी स्थिति बन सकती है, प्रतिस्पर्धा में अपने सिद्धांतों के साथ समझौता न करें. यात्रा के योग हैं, मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए परिवार सहित यात्रा करने का मौका मिलेगा.

कर्क राशि

कर्मचारियों की लापरवाही को लेकर व्यापारी वर्ग कुछ परेशान नजर आ सकते हैं. योग, व्यायाम आदि को अपनी दिनचर्या में जरूर शामिल करें.

सिंह राशि

सिंह राशि के नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है, सभी का साथ और सहयोग मिलेगा. व्यापारी वर्ग उधारी संबंधी लेनदेन करते समय उसकी वापसी भी सुनिश्चित जरूर करने के बाद ही आगे बढ़े.

कन्या राशि

कारोबार से जुड़े नकारात्मक विचारों से व्यापारी वर्ग परेशान नजर आ सकते हैं, आपको मेहनत पर भरोसा करना है और बेफिजूल की बातों से दूर रहना है.

तुला राशि

व्यापारी वर्ग की अनुभवी व्यक्ति से भेंट होगी, उनकी मदद और उपस्थिति से आपके रुके हुए काम बनेंगे. जीवनसाथी या माता जी के साथ घरेलू बातों को लेकर कहासुनी होने की आशंका है.

वृश्चिक राशि

व्यापारी वर्ग के लिए यात्रा के लिए योग बनेंगे, आज के दिन की यात्रा को स्थगित करना ही उचित होगा. पारिवारिक दृष्टि से दिन अच्छा है, सबका साथ मिलेगा और साथ में समय भी व्यतीत करेंगे.

धनु राशि

व्यापारी वर्ग को विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार रहना है, इसकी पूर्व योजना बनाना शुरू करें. समस्याओं को जीवनसाथी और परिवार साथ शेयर करें, उनकी सलाह आपके काम आएगी.

मकर राशि

दिन की शुरुआत अच्छी न होने से व्यापारी वर्ग कुछ परेशान नजर आएंगे, कारोबार में इस तरह की स्थिति का बनना आम बात है इसे लेकर परेशान न हो. लोगों की बातों पर ध्यान देने के बजाय, युवा वर्ग अपने कार्यों पर फोकस करें.

कुंभ राशि

इस राशि के नौकरीपेशा लोगों को ट्रांसफर से जुड़ी सूचना मिलने की संभावना है. व्यापारी वर्ग हर एक मद को नोट डाउन जरूर करें, क्योंकि हिसाब-किताब के वक्त कुछ जरूरी मदें छूटने की आशंका है.

मीन राशि

मीन राशि के लोग काम संबंधी गलती करने से बचें, क्योंकि इस बार गलती के लिए पेनल्टी भी भरनी पड़ सकती है. जो लोग पार्टनरशिप में व्यापार करते हैं, उनके लिए दिन शुभ है.

VIEW ALL

Read Next Story