जैकी भगनानी ने ऐसे किया था रकुल प्रीत के पिता को इंप्रेस, लड़के जरूर लें सीख

एक अवॉर्ड शो में मीडिया के सवालों को जवाब देते हुए रकुल प्रीत ने बताया कि शादी करके वह बहुत खुश हैं. ऐसा कुछ भी बड़ा बदलाव नहीं हुआ है जिसका दावा अक्सर किया जाता है. यह जिंदगी का एक खूबसूरत फेस है.

ऐसे मिले थे जैकी रकुल की फैमिली से

DNA से बातचीत में रकुल प्रीत ने बताया था कि उन्होंने जैकी भगनानी को अपने दिल्ली वाले घर में अपनी मां के बर्थडे पर बुलाया था. जहां उन्होंने अपनी बातों से सबका दिल जीत लिया था.  

इस जवाब से ससुर को किया इंप्रेस

रकुल बताती हैं कि उनके पिता बहुत सख्त हैं, लेकिन जब शादी के सवाल पर जैकी भगनानी ने उन्हें बहुत ही सहज तरीके से कहा कि जब वो तैयार होगी तब शादी कर लेंगे, तो वह इंप्रेस हो गए थें.

लड़की के पेरेंट्स को मनाना मुश्किल नहीं

ज्यादातर लड़के अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने से इसलिए बचते हैं क्योंकि उन्हें उसकी फैमिली को मनाना मुश्किल लगता है. लेकिन वास्तव में यह बहुत मुश्किल काम नहीं होता है बस कॉन्फिडेंस होना जरूरी है.

बात में नरमी रखें

हर माता-पिता अपनी बेटी की शादी एक ऐसे इंसान से करवाना चाहते हैं जो शांत होने के साथ समझदार भी हो. इसलिए बातों में हमेशा नरमी रखें.

डिस-रिस्पेक्ट ना करें

गर्लफ्रेंड की फैमिली को इंप्रेस करना है तो गलती से भी ऐसा कुछ ना करें जिससे किसी को भी ये लगे कि आप उसको डिस-रिस्पेक्ट कर रहे हैं.

बातों की सीरियसनेस को समझें

आपकी बातें आपके इरादों को दर्शाती है. ऐसे में जब भी आप से कुछ पूछा जाए तो हमेशा सवाल की गहराई को समझें फिर उत्तर दें

दिखावे से बचें

यदि आप गर्लफ्रेंड की फैमिली को इंप्रेस करने के लिए दिखावा करेंगे तो बात बनने से पहले बिगड़ सकती है. इसलिए हमेशा सच्चाई के साथ सिंपल तरीके से अपनी बात रखें.

VIEW ALL

Read Next Story