बिग बॉस कंटेस्टेंट क्यों हो जाते हैं घमंडी? मन्नारा चोपड़ा ने खोला राज

मन्नारा चोपड़ा

रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' की सेकेंड रनर अप रहीं मन्नारा चोपड़ा ने हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत के दौरान अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ और बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को लेकर भी खुलकर बात की.

घमंडी हो गए कंटेस्टेंट्स?

बातचीत के दौरान मन्नारा चोपड़ा ने ये दावा किया कि शो के विनर रहे मुनव्वर फारूकी और शो फेमस होने वाले कुछ लोग घमंडी हो गए हैं.

खुद पर नहीं उठाएंगे सवाल..

इंडस्ट्री में अपनी जगह के बारे में बात करते हुए मन्नारा ने कहा कि हालांकि कुछ लोग उनके काम को लिमिटेड मानते हैं, लेकिन वे खुद अपने कैरेक्टर पर सवाल नहीं उठाएंगे.

लोगों का पता कब चलता है

मन्नारा ने आगे कहा कि आपकी विश्वसनीयता उसी पल पता चलता है जब आप अपनी पीठ दिखाते हैं. मन्नारा ने कहा कि उनका मानना ​​है कि दूसरों के बारे में लोगों की राय उनकी विश्वसनीयता को बनानती हैं, जो लाइफ टाइम उनके साथ बनी रहती है.

सक्सेस मिलते ही हो गए घमंडी

मन्नारा ने सक्सेस के बारे में बात करते हुए कहा, 'आपकी सक्सेस आती भी है और जाती भी है, लेकिन उन्होंने बिग बॉस से बाहर आने के बाद लोगों को सक्सेस का स्वाद चखने के बाद बहुत घमंडी होते देखा है.

पहली बार किया एक्सपीरियंस...

मन्नारा ने आगे कहा, 'और ऐसा इसलिए है, क्योंकि वो लोग इसे पहली बार ऐसा कोई एक्सपीरियंस कर रहे हैं. इसलिए वो घमंडी हो चुके हैं या उनको लगता है कि वे दुनिया पर राज कर रहे हैं'.

मन्नारा का बिग बॉस एक्सपीरियंस

मन्नारा ने कहा कि वो अपने बिग बॉस के एक्सपीरियंस को अपनी एक शुरुआत के तौर पर देखती हैं. ये मेरे लिए ऐसा है जैसे अपने करियर में एक कदम आगे बढ़ना.

जमीन से जुड़ी हुई हैं एक्ट्रेस

मन्नारा ने अपने बात रखते हुए कहा कि वो जमीन से जुड़ी हुई हैं, क्योंकि उन्हें अभी भी एक लंबा सफर तय करना है और सक्सेस उनको बदल नहीं सकती. वो अपने फैंस के साथ हमेशा ऐसे ही रहेंगी.

मन्नारा का गाना

बता दें, मन्नारा को आखिरी बार बिग बॉस 17 फेम अभिषेक कुमार के साथ म्यूजिक एल्बम 'सांवरे' में देखा गया था. गाने में दोनों की केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया था. गाने को खूब पसंद किया गया था.

VIEW ALL

Read Next Story