48 साल की सैफ अली खान की बहन ने अब तक क्यों नहीं की शादी?

सबा अली खान

बॉलीवुड के दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी के तीन बच्चे है, जिनमें सैफ अली खान, सोहा अली खान और सबा अली खान है. जहां सैफ और सोहा फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं तो वहीं, सबा लाइमलाइट से दूर रहती हैं.

दूसरे नंबर पर आती हैं सबा

सबा अली खान तीनों भाई-बहनों में दूसरे नंबर पर आती हैं. हालांकि, वो खुद को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करती हैं. सबा पेश से एक कार्ड रीडर और जूलरी डिजाइनर है और लोग उनके बारे में बेहद ही कम जानते हैं.

सोशल मीडिया

भले ही सबा अली लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने सबा पटौदी के नाम से अपना इंस्टाग्राम हैंडल बना रखा है, जिस पर उनकी फैंस फॉलोइंग की अच्छी खासी संख्या भी है.

48 साल की हैं सबा

सबा अली खान का जन्म 1 मई, 1976 को नई दिल्ली में हुआ था. इस समय सबा 48 साल की हैं, लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की, जिसके पीछा का खुलासा भी उन्होंने किया था.

क्यों नहीं की शादी?

सबा अली खान ने अपने एक इंटरव्यू में शादी ना करने की अपनी वजह का खुलासा किया था. उन्होंने कहा था, 'मुझे अब तक मेरा सोलमेट नहीं मिला है. मेरे लिए शादी का मतलब सिर्फ सेटल होना नहीं है'.

नहीं मिला सोलमेट

सबा ने बात करते हुए आगे बताया था, 'मेरे लिए शादी का मतलब एक दोस्त है, वो एक इंसान जिससे मैं मीनिंगफुल बातें कर सकूं'. सबा ने बताया था, 'मेरे लिए लुक्स और पैसे मायने नहीं रखते. मायने रखता है वो इंसान कैसा होगा'.

एक अच्छा दोस्त चाहिए...

उन्होंने अपने दिल की बात बताते हुए आगे कहा था, 'मुझे एक सोलमेट के तौर पर एक अच्छा दोस्त चाहिए और मैं जानती हूं कि एक दिन जरूर ऐसा होगा'. साथ ही सबा ने कहा था, 'शादी मैं जरूर करूंगी, लेकिन अभी नहीं'.

अभी नहीं आया शादी का वक्त

सबा ने कहा था, 'आने वाले टाइम में मैं जरूर शादी करूंगी, क्योंकि शादी लाइफ का एक बेहद अहम हिस्सा होता है, लेकिन मुझे लगता है कि शायद अभी मेरी शादी का वक्त आया नहीं है. कब क्या हो जाए, किसको पता है'.

शादी के लिए फिंगर्स क्रॉस हैं..

सबा ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा था, 'इसलिए मैं शादी के लिए पूरी उम्मीद रखती हूं. मेरी फिंगर्स शादी के लिए क्रॉस हैं. मुझे पता है आगे जो भी होगा अच्छा ही होगा और अच्छे के लिए ही होगा. लाइफ में सभी चीजें अच्छे के लिए ही होती हैं'.

VIEW ALL

Read Next Story