फिल्मों से दूर, ट्रैक्टर बेचती हैं बिग बी की नातिन नव्या नवेली, करोड़ों का कारोबार

अमिताभ बच्चन की नातिन

अमिताभ बच्चन की लाडली बेटी श्वेता नंदा और उनकी लाडली नव्या नवेली नंदा बॉलीवुड से दूर रहती हैं.

स्टार किड्स होने के बावजूद नव्या ने बॉलीवुड और फिल्मों से बिल्कुल अलग करियर चुना

जहां नव्या के भाई अगस्त्या ने बॉलीवुड में डेब्लू किया, वहीं नव्या सक्सेसफुल बिजनेसवुमन बनना चाहती हैं. उन्होंने पिता के साथ कारोबार करने का फैसला किया.

खूबसूरत और टैलेंटेड नव्या बिजनेस जगत में नाम बना रही है. नव्या ने पिता निखिल नंदा की कंपनी 'एस्कॉर्ट्स कुबोटा लिमिटेड' कंपनी को ज्वाइन कर लिया है

निखिल नंदा की यह कंपनी एग्रीकल्चर मशीनरी, ऑटोमोटिव और इंजीनियरिंग सेक्टर में काम करती है. साल 2021 में कंपनी का टर्नओवर 7014 करोड़ रुपए था.

नव्या कहती हैं कि मैं अपने पिता और दादा के साथ रही हूं. बचपन से ही स्टॉक मार्केट और टैक्टर्स की बातें सुनी है. वो अपने काम से किसानों के जीवन को आसान बनाना चाहती हैं.

ट्रैक्टर के साथ वो वुमन हेल्थ के लिए Aara Health नाम से हेत्थ प्लेटफॉर्म चलाती हैं. उकी इस कंपनी का टर्नओवर करोड़ों में है.

इसके अलावा वो प्रोजेक्ट नव्या नाम से पॉडकास्ट चैनल भी चलाती है. इसके भी उन्हें अच्छी कमाई होती है. नव्या का नेटवर्थ 2 मिलियन डॉलर के करीब है.

नव्या अपने पिता और दादा के बिजनेस को आगे बढ़ाना चाहती है. वो कहती हैं कि उनके लिए फिल्म से आसान बिजनेस है.

नव्या अपेन कारोबार को बड़ा बनाने के लिए फील्ड में फोकस करती हैं. किसानों की समस्या समझकर उसके हिसाब से प्रोडक्ट तैयार करने में भरोसा करती हैं.

VIEW ALL

Read Next Story