Wedding Video: मां की शादी में बेटे ने सौतले बाप के सामने कही ऐसी बात, सुनकर मेहमानों के भी उड़े होश
Advertisement
trendingNow11869725

Wedding Video: मां की शादी में बेटे ने सौतले बाप के सामने कही ऐसी बात, सुनकर मेहमानों के भी उड़े होश

Bride Son Speech Viral: शादी के रिसेप्शन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा बेहद ही इमोशनल होकर स्पीच पढ़ता हुआ नजर आया. वह बच्चा अपनी मां की शादी में वेलकम स्पीच देने के लिए माइक पकड़ा और हंसते व मुस्कुराते हुए प्यार से दिल छू लेने वाले शब्द कहे.

 

Wedding Video: मां की शादी में बेटे ने सौतले बाप के सामने कही ऐसी बात, सुनकर मेहमानों के भी उड़े होश

Viral Video: क्या आपने कभी किसी को अपनी मां की शादी में स्पीच देते हुए सुना है? अगर नहीं तो चलिए हम एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं जिसके बारे में सुनकर आप बेहद ही इमोशनल हो जाएंगे. शादी के रिसेप्शन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा बेहद ही इमोशनल होकर स्पीच पढ़ता हुआ नजर आया. वह बच्चा अपनी मां की शादी में वेलकम स्पीच देने के लिए माइक पकड़ा और हंसते व मुस्कुराते हुए प्यार से दिल छू लेने वाले शब्द कहे. वीडियो इंटरनेट पर अब तूफान मचा रहा है. जिन लोगों ने इस वीडियो को देखा, वह बेहद ही इमोशनल हो गए. 

बच्चे ने मां की शादी पर दी इमोशनल स्पीच

जैसा कि आप वायरल हो ने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि बच्चे ने हल्के भूरे रंग का कोट और सफेद शर्ट के साथ स्टाइलिश सूट कोट पहन रखा है. इस बच्चे का नाम जॉर्डन है, जो अपने प्रेजेंस से मौजूद मेहमानों का ध्यान आकर्षित कर रहा है. जॉर्डन नाम का यह बच्चा अपनी मां की शादी के रिसेप्शन के दौरान दिल छू लेने वाले इमोशनल स्पीच दिया, जिसकी वजह से यह स्पीच इंटरनेट पर वायरल हो गया.

दुल्हन के बेटे ने दूल्हे के बारे में कहा कुछ ऐसा

वीडियो में लड़के ने कहा, “सभी को गुड इवनिंग. मेरा नाम जॉर्डन है. मैं दुल्हन का बेटा हूं, दूल्हे का बेस्ट मैन हूं, और अब आधिकारिक तौर पर उसका सौतेला बेटा हूं." जॉर्डन थोड़ा इमोशनल होकर कहता है, “मैं विनी (दूल्हा) के साथ खड़ा होकर बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं क्योंकि वह अपने जीवनसाथी के साथ शादी करने जा रहा है, जो वास्तव में मेरे जीवन का पहला प्यार है. जैसा कि यहां कुछ लोग पहले से ही जानते हैं, विनी को अच्छी डील पसंद है. ऐसा बहुत कम होता है कि बिना कोई रिसर्च किए पूरी कीमत चुकाए, शायद यही कारण है कि हम सभी आज यहां हैं." जैसे ही जॉर्डन ने यह बात कही तो दूल्हा और दुल्हन हंसने लगे. 

 

 

स्पीच का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

उसने अपनी स्पीच में कहा, “उसने मेरी मां के साथ एक मौका देखा, एक स्टिकर खरीदो, उस पर एक मुफ्त स्टिकर पाओ. लेकिन पूरी गंभीरता से, विनी ने हमेशा मेरी मां और मुझे एक पैकेज डील के रूप में देखा." जॉर्डन ने गर्मजोशी से कहा, ''विनी, मेरी मां से शादी करने के लिए धन्यवाद. ऐसी संतान होने के लिए धन्यवाद, जिसे पाकर आप धन्य होंगे. आप एक खोई हुई चीज हो जिसकी मेरी मां को नहीं पता था कि उसे उसकी जरूरत है, लेकिन मैं बहुत खुश हूं कि अब आप हमारे पास हो." फिर वह अपनी मां के पास जाता है, उन्हें धन्यवाद देता है और कपल को खुशी व प्यार भरे जीवन की कामना करता है. वीडियो को Good News Movement नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है.

Trending news