मामू जान को बिरयानी में नहीं मिला मटन का पीस, फिर पाकिस्तानी शादी में हुई WWE जैसी भयंकर लड़ाई
Advertisement
trendingNow11850334

मामू जान को बिरयानी में नहीं मिला मटन का पीस, फिर पाकिस्तानी शादी में हुई WWE जैसी भयंकर लड़ाई

Fight For Biryani: आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक आदमी मेज के पास आता है और गुस्से में मेहमान के गाल पर थप्पड़ मारता है. इसके तुरंत बाद, खाने-पीने का माहौल हिंसक हो जाता है और वे एक-दूसरे को कुर्सियों से मारना शुरू कर देते हैं और फिर...

 

मामू जान को बिरयानी में नहीं मिला मटन का पीस, फिर पाकिस्तानी शादी में हुई WWE जैसी भयंकर लड़ाई

Pakistani Wedding Video: पाकिस्तान में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई जब एक शादी समारोह में पुरुषों के एक समूह को हिंसक झड़प करते हुए, एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकते हुए देखा गया. विवाद को कैद करने वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, खासकर एक्स पर, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था. छह मिनट के वीडियो में, एक व्यक्ति को बिरयानी में मटन के पर्याप्त टुकड़े नहीं मिले, जिस पर बवाल मच गया और लोग एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकने लगे. वीडियो की शुरुआत शादी में टेबल के आसपास बैठे मेहमानों के भोजन का आनंद लेने से होती है.

बिरयानी में नहीं मिला मटन का पीस तो भड़क गए मामू

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि सफेद टेंट से बना एक पार्टिशन पुरुषों और महिलाओं के बीच बैठने की व्यवस्था को अलग करता है. हालांकि, वीडियो में ड्रमैटिक एंगल तब आता है जब एक आदमी मेज के पास आता है और गुस्से में मेहमान की टोपी उछाली और फिर गाल पर थप्पड़ मारता है. इसके तुरंत बाद, खाने-पीने का माहौल हिंसक हो जाता है और वे एक-दूसरे को कुर्सियों से मारना शुरू कर देते हैं और कुछ ही सेकेंड में और लोग भी लड़ाई में शामिल हो जाते हैं. कुछ महिलाओं ने स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की, लेकिन उनके सभी प्रयास बेकार रहे थे क्योंकि मारपीट करने वाले लोग शांत नहीं हुए. हालांकि, कुछ देर बाद स्थिति कंट्रोल में आ गयी.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

हालांकि, लड़ाई क्यों हुई इसका कोई स्पष्ट कारण नहीं है, लेकिन एक्स पर घर के कलेश नाम के अकाउंट द्वारा वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा कि लड़ाई इसलिए हुई क्योंकि मामू को अपनी बिरयानी में पर्याप्त मटन के टुकड़े नहीं मिले थे. यह घटना कथित तौर पर बोल्टन के रीजेंट हॉल में हुई. वीडियो के कॉर्नर में देखा जा सकता है कि यह मामला 24 अगस्त 2023 को शाम करीब 8 बजकर 20 मिनट का है. शेयर किए जाने के बाद से क्लिप को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, 2,640 लाइक्स और कई कमेंट्स मिल चुके हैं.

Trending news