रातों रात टीवी की दुनिया को कहा अलविदा, अब घर-बार संभाल रहीं ये TV Actress
Advertisement
trendingNow11888938

रातों रात टीवी की दुनिया को कहा अलविदा, अब घर-बार संभाल रहीं ये TV Actress

TV Actress Who Quit Acting: टीवी की दुनिया में ऐसी कई एक्ट्रेस रही हैं जो काफी पॉपुलर और हिट शो देने के बाद अचानक से एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह गईं.

रातों रात टीवी की दुनिया को कहा अलविदा, अब घर-बार संभाल रहीं ये TV Actress

Actress who quit TV: एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाना भला कौन नहीं चाहता. पर्दा बड़ा हो या छोटा हर कोई नेम और फेम पाने की चाहत रखता है. लेकिन कई टीवी एक्ट्रेस ऐसी रहीं जिन्होंने हिट सीरियल दिया और खूब नाम कमाया लेकिन कुछ ही सालों में उन्होंने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कहने का मन बना लिया और ऐसा ही किया. इस लिस्ट में कई मशहूर एक्ट्रेस का नाम शामिल हैं. 

खास बात ये है कि एक्टिंग से दूर हो जाने के बावजूद इन एक्ट्रेस को लोग भूले नहीं हैं बल्कि सोशल मीडिया के दौर में आज भी उनसे जुड़े हैं. इस लिस्ट में ये रिश्ता क्या कहलाता है कि कीर्ति से लेकर साथ निभाना साथिया की राशि भी शामिल हैं. 

मोहेना सिंह (Mohena Singh)
रीवा की राजकुमारी मोहेना सिंह ने भी ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे पॉपुलर सो से पहचान बनाई लेकिन शादी तय होते ही उन्होंने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया. उत्तराखंड के बड़े नेता सतपाल महाराज की वो बहू हैं और फिलहाल एक बेटे की मां भी बन चुकी हैं. फिलहाल वो परिवार और घर पर ही फोकस करती हैं. 

सौम्या टंडन (Saumya Tandon)
सौम्या टंडन ने कई शोज को होस्ट किया है तो साथ ही वो भाभीजी घर पर है जैसे पॉपुलर शो का हिस्सा भी रही हैं. लेकिन जब प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने शो को अलविदा कहा और तब से लेकर अब तक उन्होंने एक्टिंग में वापसी नहीं की है. 
सालों बीते पर ऑनस्क्रीन कभी साथ नहीं दिखे ये सेलेब्स, पर्दे पर नहीं बन पाई जोड़ियां

दिशा वकानी (Disha Vakani)
दिशा वकानी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से खूब पॉपुलैरिटी हासिल की और छा गईं. आज उनका किरदार और ये कलाकार घर-घर में फेमस है लेकिन 2017 में दिशा ने ब्रेक लिया और तब से लेकर अब तक वो एक्टिंग से दूरी बनाए हुए हैं और फिलहाल अपने घर बार को ही संभाल रही हैं.  

रुचा हसनबीस (Rucha Hasabnis)
साथ निभाना साथिया की राशि को भला कौन भुला सकता है. अपने किरदार से अलग पहचान बनाने वालीं रुचा हसनबीस ने की सालों पहले ही एक्टिंग छोड़ दी है फिलहाल वो अपनी फैमिली लाइफ को इन्जॉय कर रही हैं. दो बच्चों की मां बन चुकीं रुचा सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं.  
   

Trending news