निक्कर में दिखे Krushna Abhishek तो पत्नी कश्मीरा का भी हुआ अजीब हाल, बोले लोग- कपिल का शो छोड़ते ही फिर गरीब..!
Advertisement
trendingNow11506709

निक्कर में दिखे Krushna Abhishek तो पत्नी कश्मीरा का भी हुआ अजीब हाल, बोले लोग- कपिल का शो छोड़ते ही फिर गरीब..!

Krushna Abhishek Video: कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह को अलग ही अंदाज में स्पॉट किया जिसके बाद फैंस उनके स्टाइल को देख मजेदार कमेंट कर रहे हैं और खूब मजे ले रहे हैं.

फोटो - सोशल मीडिया

Krushna Abhishek and Kashmera Shah: सफेद टीशर्ट पर सफेद निक्कर इतना ही नहीं सफेद जुराब और जूते पहने कृष्णा अभिषेक को आज जिसने भी ऐसे देखा तो उनके जहन में अभिनेता जीतेंद्र की यादें ताजा हो गई होंगी तो वहीं कश्मीरा के रंग-ढंग भी कुछ बदले-बदले से लगे. ब्लैक एंड व्हाइट लुक, बालों में कर्ल्स और उस पर उनकी उट-पटांग हरकतें. जहां कृष्णा को देख फैंस के लबों पर हंसी आ गई तो वहीं कश्मीरा की ऐसी हालत देख अब सोसल मीडिया पर लोग बातें बनाने लगे हैं. 

शूटिंग सेट पर स्पॉट हुई ये जोड़ी
कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह दोनों को आज शूटिंग सेट पर स्पॉट किया गया. इन दिनों कृष्णा बिग बॉस के स्पेशल वीकेंड शो में नजर आ रहे हैं जिसमें वो एलिमिनेट हुए कंटेस्टेंट से खास बात कर घर के कई राज उगलवाते हैं. इस हफ्ते अंकित गुप्ता घर से बेघर हो गए लिहाजा शो की शूटिंग हुई लेकिन इस दौरान दोनों का लुक काफी फनी दिखा और उस पर कैमरों के सामने कश्मीरा की ये हरकत देखकर तो कोई भी अपनी हंसी रोक नहीं पाया. यूजर्स ने लगे हाथों मजेदार कमेंट कर दिया. 

एक यूजर ने लिखा कि कपिल शर्मा शो छोड़ने के बाद कृष्णा फिर से गरीब  गए हैं 

कपिल के शो में नहीं दिखे कृष्णा
हाल ही में जब द कपिल शर्मा शो का आगाज हुआ तो कृष्णा अभिषेक ने इसे करने से इंकार कर दिया. कहा गया कि फीस को लेकर सहमति ना बनने से कृष्णा ने नया सीजन करने से इंकार कर दिया. इस खबर के कुछ ही समय बाद ये साफ हो गया कि वो बिग बॉस के वीकेंड स्पेशल में नजर आने वाले हैं. वहीं कपिल के शो में इस बार चंदन प्रभाकर ने भी ना आने का मन बनाया. हैरानी इस बात पर कि पहले वो शो में थे. बाकायदा प्रोमो और पहले एपिसोड में भी वो दिखे लेकिन उन्होंने भी शो से पांव वापस खींच लिए. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news