Khatron Ke Khiladi 13 में दिखेंगी Divyanka Tipathi, शो में आएगा स्पेशल ट्विस्ट!
Advertisement
trendingNow11746596

Khatron Ke Khiladi 13 में दिखेंगी Divyanka Tipathi, शो में आएगा स्पेशल ट्विस्ट!

Divyanka Tripathi KKK 13: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में दिव्यांका त्रिपाठी भी नजर आने वाली हैं. इस बात का खुलासा केपटाउन रवाना होने से पहले खुद एक्ट्रेस ने किया और साथ ही उन्होंने स्पेशल ट्विस्ट की ओर इशारा भी कर दिया.

Khatron Ke Khiladi 13 में दिखेंगी Divyanka Tipathi, शो में आएगा स्पेशल ट्विस्ट!

Divyanka Tripathi Latest News: इस वक्त टेलिविजन के सबसे बड़े रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीज़न 13 (Khatron Ke Khiladi 13) की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में चल रही है. जिसमें इस बार कई जाने माने चेहरे नजर आने वाले हैं. सभी वहां खतरनाक टास्क के साथ-साथ जमकर मस्ती धमाल भी करते दिख रहे हैं और लगातार वीडियो भी शेयर कर रहे हैं. लेकिन इस बीच शो से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है जिसके मुताबिक दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) भी शो का हिस्सा बनने वाली हैं हैं. ये जानकारी खुद दिव्यांका ने ही दी है. 

केपटाउन के लिए रवाना हुईं दिव्यांका
दिव्यांका को आज हबी विवेक दहिया के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जब पैपराजी ने उनसे पूछा कि वो कहां जा रही हैं तो पहले तो वो झिझकीं लेकिन फिर उनकी जुबां से सच निकल ही गया. दिव्यांका ने बताया कि वो केपटाउन जा रही हैं जहां वो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का हिस्सा बनने वाली हैं. लेकिन वो इसमें पार्टिसिपेट करेंगी बतौर कंटेस्टेंट, क्या उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी या फिर वो शो में कोई नया ट्विस्ट लाएंगी ये फिलहाल उन्होंने सीक्रेट ही रखा है. 

खतरों के खिलाड़ी 11 को जीतने से थीं चूकी
टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में हिस्सा लिया था और वो शेरनी की तरह इस शो में नजर आई थीं. हर टास्क उन्होंने बखूबी निभाया था और एक-एक कर आगे बढ़ते हुए वो फाइनल तक पहुंची थीं. लेकिन फाइनल में वो जीत नहीं सकी. जिससे वो एक कदम से ये शो जीतने से चूक गई थीं. हालांकि लोगों ने उन्हें असली विनर माना था.      

अब जब फैंस को पता चला है कि वो फिर से शो में नजर आएंगी तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है. दिव्यांका की अच्छी खासी फैन फोलोइंग है और उन्हें इस शो में लोगों ने पहले भी काफी पसंद किया था और अब भी उन्हें काफी प्यार मिलने वाला है.   
     
 

Trending news