Divyanka Tripathi- Vivek dahiya: शादी में दोनों ने एक दूसरे से किया था खास वादा! सालों बाद किया खुलासा
Advertisement
trendingNow11746217

Divyanka Tripathi- Vivek dahiya: शादी में दोनों ने एक दूसरे से किया था खास वादा! सालों बाद किया खुलासा

Vivek Dahiya Interview: दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की शादी को 7 साल हो चुके हैं और अब एक इंटरव्यू में विवेक ने रिवील किया कि दोनों ने अपने परिवारों की मौजूदगी में एक दूसरे से खास वादा किया था जिसे वो आज तक निभा रहे हैं.  

Divyanka Tripathi- Vivek dahiya: शादी में दोनों ने एक दूसरे से किया था खास वादा! सालों बाद किया खुलासा

Divyanka Dahiya and Vivek Dahiya: विवेक दहिया (Vivek Dahiya) को असली फेम टीवी से मिला और वो कुछ एक फिल्मों में भी अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके हैं. हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में करियर, स्ट्रगल और शादीशुदा जिंदगी पर खुलकर बात की. इस दौरान विवेक ने रिवील किया कि शादी के समय उन्होंने और दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka tripathi) ने एक दूसरे से खास वादा किया था वो भी परिवार की मौजूदगी में जिसे वो आज तक निभा रहे हैं.

विवेक दहिया ने दिव्यांका त्रिपाठी से शादी की है जो टीवी का काफी बड़ा चेहरा रही हैं. उन्हें एक समय में टीवी की टॉप एक्ट्रेस कहा जाता था और ये वही दौर था जब विवेक ने इंडस्ट्री में कदम रखा ही था. लिहाजा हालिया इंटरव्यू में विवेक से सवाल पूछा गया कि क्या वो कभी दिव्यांका संग खुद की तुलना करते हैं या फिर दूसरे जब ऐसा करते हैं तो वो क्या फील करते हैं. इस पर विवेक दहिया ने एक खुलासा किया. उन्होंने शादी के कई सालों बाद रिवील किया कि वेडिंग के दौरान दिव्यांका और उन्होंने एक दूसरे के परिवार की मौजूदगी में ये कसम खाई थी कि वो कभी भी एक दूसरे से अपनी तुलना नहीं करेंगे और इस वादे को वो आज तक निभा रहे हैं जिसके कारण दोनों के बीच किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होती. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya)

7 साल पहले हुई थी शादी
आपको बता दें कि 8 जुलाई, 2016 को दोनों की शादी धूमधाम से भोपाल में हुई थी. जिसका ग्रैंड रिसेप्शन मुंबई में हुआ था. इनकी प्रेम कहानी भी किसी फिल्मी सीन से कम नहीं. दोनों यूं तो एक ही सीरियल ये हैं मोहब्बतें का हिस्सा थे लेकिन सेट पर इनका मिलना ना के बराबर ही होता था. लेकिन एक पार्टी में दोनों साथ में एक तस्वीर में दिखे और फैंस ने दोनों को साथ में लेकर एक हैशटैग दीवेक दे दिया. बस देखते ही देखते दोनों कब एक दूसरे को दिल दे बैठे इन्हें भी पता नहीं चला. फिलहाल दोनों की शादी को 7 साल हो चुके हैं और विवेक बड़े पर्दे पर छाने की तैयारी कर रहे हैं.    

 

Trending news