लिप सर्जरी कराने के बाद भी नहीं चमका करियर, अब हिप सर्जरी से Bigg Boss की कॉन्ट्रोवर्शिल कंटेस्टेंट ने बदली बॉडी शेप!
Advertisement
trendingNow11609738

लिप सर्जरी कराने के बाद भी नहीं चमका करियर, अब हिप सर्जरी से Bigg Boss की कॉन्ट्रोवर्शिल कंटेस्टेंट ने बदली बॉडी शेप!

Arshi Khan Hip Surgery: बिग बॉस के इतिहास में एक नाम हमेशा याद रखा जाएगा और वो नाम है अर्शी खान का. इन दिनों ये हसीना अपनी हिप सर्जरी को लेकर खासी चर्चा में हैं. कहा जा रहा है कि हिप सर्जरी से अर्शी ने अपनी बॉडी शेप बदल लिया है.

लिप सर्जरी कराने के बाद भी नहीं चमका करियर, अब हिप सर्जरी से Bigg Boss की कॉन्ट्रोवर्शिल कंटेस्टेंट ने बदली बॉडी शेप!

Arshi Khan News: अर्शी खान को भला कौन नहीं जानता. खासतौर से अगर आप बिग बॉस के दीवाने हैं तो फिर इस नाम से आप जरूर वाकिफ होंगे. अर्शी इस शो की कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट रहीं जो हर बार नेगेटिव वजहों के चलते चर्चा में बनी रहीं. वहीं घर से निकलने के बाद भी अर्शी का नाम कई बार चर्चा में आ चुका है. लेकिन इस बार वो जिस वजहों से सुर्खियों में हैं वो है उनकी हिप सर्जरी. अर्शी के लेटेस्ट लुक को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए ही हिप सर्जरी का सहारा लिया है. 

होली पार्टी में स्पॉट हुई थीं अर्शी
हाल ही में अर्शी खान को होली पार्टी में स्पॉट किया गया जहां उनकी बॉडी शेप ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा. वो काफी बदली बदली सी लग रही थी. जिसके बाद से ही ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि अर्शी खान ने हिप सर्जरी करा ली है. हालांकि इस मामले पर अर्शी ने फिलहाल चुप्पी साध रखी है. लेकिन उनकी करीबियों की माने तो हसीना हाल ही में जब दुबई में थीं तब उन्होंने ये सर्जरी करवाई है. 

पहले बदल चुकी हें होठों का आकार
इससे पहले अर्शी खान अपने होठों की शेप को भी ठीक करा चुकी हैं. उनके मुताबिक सर्जरी कराने में कोई हर्ज नहीं है. अगर तकनीक की मदद से खूबसूरत बना जा सकता है तो उन्हें इससे कोई परहेज नहीं. क्योंकि ये लोगों की पर्सनल च्वाइस है. लिप सर्जरी की बात उन्होंने खुद ही कुबूली थी लेकिन फिलहाल हिप सर्जरी की खबर पर वो चुप्पी साधे हुए हैं. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 

बिग बॉस में नजर आने के बाद अर्शी खान को उम्मीद थी कि उनका करियर चमक जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बिग बॉस ने उन्हें पहचान तो दी लेकिन काम नहीं दिलवा पाया. इसके बाद उन्होंने लिप सर्जरी से अपने लुक को बदला और एक बार फिर बेहतर करियर की उम्मीद की लेकिन उससे भी बात नहीं बनी. वहीं अब वो हिप सर्जरी को लेकर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं अर्शी खान अक्सर अपनी वीडियो शेयर करती रहती हैं और लेटेस्ट वीडियो में उनका बदला हुआ लुक साफ नजर आ रहा है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news