Anupama Spoiler: सगी मां माया को जमकर कोसेगी छोटी अनु, चकनाचूर हो जाएगा हर एक भ्रम
Advertisement
trendingNow11765178

Anupama Spoiler: सगी मां माया को जमकर कोसेगी छोटी अनु, चकनाचूर हो जाएगा हर एक भ्रम

Anupama सीरियल का 4 जुलाई का एपिसोड बेहद खास होने वाला है. इस सीरियल के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि माया को उसकी सगी बेटी सच का आइना दिखाएगी और जमकर खरी खोटी सुनाएगी. इतना ही नहीं वो उसको ऐसी-ऐसी बातें बोलेगी कि माया टूट जाएगी.

अनुपमा सीरियल 4 जुलाई रिटन अपडेट

Anupama Spoiler: 'अनुपमा' (Anupana) सीरियल में आए दिन ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में आपने देखा कि अनुपमा माया को समझाएगी कि अनुज पर सिर्फ और सिर्फ उसका हक है. इस बीच आप आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा देखेंगे जिससे माया बुरी तरह से टूट जाएगी. ऐसा इसलिए क्योंकि माया को अब उसकी सगी बेटी छोटी अनु खरी खोटी सुनाएगी. वो ये समझ जाएगी कि उसकी मां असल में कितनी ज्यादा बुरी है. जहां एक ओर माया की हालत बुरी होगी तो वहीं डिंपल एक बार फिर से समर से बातें सुनेगी. जानिए 4 जुलाई के आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है, ये है रिटन अपडेट.

हार जाएगी माया
'अनुपमा' (Anupama) सीरियल के 4 जुलाई के एपिसोड में आप देखेंगे 'अनुपमा माया को प्यार से समझाने की कोशिश करेगी. वो उससे कहती है कि तुम अपनी बेटी की नजरों में बुरी बन रही हो. तुम्हें अपना ख्याल रखने की जरूरत है. इसके साथ ही अनुपमा माया को प्यार से डांटती है और कहती है कि अगर मुझे पता चला कि तुम अपना ख्याल नहीं रख रही हो तो मैं अमेरिका से वापस कपाड़िया हाउस लौट आएगी. अनुपमा की बातें सुनकर माया का दिल पसीज जाएगा. उसे इस बात का एहसास होगा कि उसने अनुपमा के साथ हमेशा कितना गलत किया है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@anupamaa.fanpage)

 

डिंपल फिर खाएगी डांट
डिंपल और समर का एक बार फिर से झगड़ा शुरू हो जाएगा. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि समर काव्या का सामान कार में रख रहा होता है. ये देखकर डिंपल आग बबूला हो जाती है. वो समर से झगड़ा करती है और कहती है कि तोषू कोई काम क्यों नहीं करता.यहां तक कि वो समर को कुली तक कह देगी. किंजल ये बाते सुन लेगी और गुस्से में तिलमिला जाएगी. लेकिन बिना कुछ कहे ही वहां से चली जाएगी. इसके बाद समर समझाएगा कि इस घर में कुछ भी तेरा या मेरा नहीं होता, सब हमारा होता है. जितना जल्दी समझ लोगी उतना अच्छा होगा.

छोटी अनु माया को दिखाएगी सच का आइना 
इधर छोटी अनु माया की हरकतों से हर्ट होगी. उसे इस बात का एहसास होगा कि माया ने जो भी किया वो ठीक नहीं किया. वो माया के पास जाएगी और उसे भला बुरा सुनाएगी. वो माया से कहेगी कि उसने हमेशा अनुज और अनुपमा के प्यार का फायदा उठाया है. 

Trending news