Anupama Spoiler: 'अनुपमा' की एक चाल से पलट जाएगा पूरा खेल, वश में होगी माया भी
Advertisement
trendingNow11763643

Anupama Spoiler: 'अनुपमा' की एक चाल से पलट जाएगा पूरा खेल, वश में होगी माया भी

Anupama सीरियल में इन दिनों अनुज और अनुपमा के बीच माया के आ जाने से कई गलतफहमियां हो गई हैं. लेकिन आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होगा कि अनुपमा के जाल में माया फंस जाएगी. इतना ही नहीं वो माया को ऐसी-ऐसी बातें कहेगी कि माया इमोशनल तक हो जाएगी.

अनुपमा सीरियल 3 जुलाई रिटन अपडेट

Anupama Spoiler: 'अनुपमा' (Anupama) सीरियल में इन दिनों लगातार ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होगा जिसे पढ़ने के बाद आप भी शॉक्ड हो जाएंगे. सीरियल में दिखाया गया है कि अनुपमा ऐसी चाल चलेगी कि माया उसकी सारी बातें मानने लगेगी. ऐसे में सवाल ये उठता है कि आखिर अनुपमा ऐसी कौन सी चाल चलेगी जिसकी वजह से माया उसके जाल में फंस जाएगी. पढ़िए 'अनुपमा' सीरियल का 3 जुलाई का रिटन अपडेट. 

माया होगी आउट ऑफ कंट्रोल
'अनुपमा' सीरियल के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि माया अनुपमा को कपाड़िया हाउस से निकालने के बाद अपने कमरे में जाएगी. वो चाबी को देखेगी और घूरते हुए बोलेगी- 'तुमने मेरे सामने और कोई रास्ता नहीं छोड़ा है. मुझे अपनी और अनुज की लाइफ से अनुपमा के चैप्टर को हमेशा के लिए बंद करना होगा. इतना कहने के बाद माया चली जाएगी.'

 

 

अनुपमा को करेगी मारने की कोशिश
इसके बाद आप देखेंगे कि माया अनुपमा को अकेले देखकर उस पर गाड़ी चलाने की प्लानिंग करेगी. कार को फुल स्पीड में लेकर जाएगी और अनुपमा को ठोकर मार देगी. लेकिन ट्विस्ट ये है कि माया ये सब सपने में देख रही होती है और होश में आते ही सारा सामान फेंकने लगती है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shreya  (@starsxempire_)

 

माया से बात करेगी अनुपमा
अनुपमा माया से बात करने उसके कमरे में जाएगी. पहले वो सारे सामान को सही करेगी और फिर माया से बात करेगी. लेकिन अनुपमा को देखकर माया और भी ज्यादा भड़क जाती है. बप्पा को देखकर वो शांत हो जाती है. इसके बाद अनुपमा माया से कहती है- 'जब भी लगे की कोई साथ नहीं है तब याद रखना कि गणपति बप्पा हमेशा साथ हैं.'

मेरे हैं अनुज
इसके बाद अनुपमा माया से कहेगी- 'साथ रहना हमारा अधिकार है. अगर अनुज और मुझे साथ रहना होगा तो मुझे कोई भी रोक नहीं सकता. रही बात अनुज को छीनने की तो अनुज कभी तुम्हारे थे ही नहीं. अनुज सिर्फ अनुपमा के हैं और रहेंगे. अपना अधिकार सिर्फ छोटी अनु के लिए छोड़ा है.' ये बातें सुनकर माया इमोशनल हो जाएगी. 

Trending news