Anuj Kapadia Wife Not Getting Work: 'अनुपमा' के अनुज कपाड़िया की रियल लाइफ वाइफ को नहीं मिल रहा काम, वजह चौंकाने वाली!
Advertisement
trendingNow11670580

Anuj Kapadia Wife Not Getting Work: 'अनुपमा' के अनुज कपाड़िया की रियल लाइफ वाइफ को नहीं मिल रहा काम, वजह चौंकाने वाली!

Gaurav Khanna की वाइफ आकांक्षा चमोला को काम नहीं मिल रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस ने मीडिया से बात की और इसके पीछे की वजह का खुलासा भी किया.

 

गौरव खन्ना और आकांक्षा चमोला

Anuj Kapadia Wife Akanksha Chamola: टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) और अनुपमा को तो फैंस का भरपूर प्यार मिला. शो में ना केवल गौरव खन्ना को पॉपुलैरिटी मिली बल्कि रुपाली गांगुली भी फिर से लाइलाइट में आ गईं. लेकिन क्या आपको पता है अनुज कपाड़िया यानी कि गौरव खन्ना की रियल लाइफ वाइफ आकांक्षा चमोला को टीवी में काम नहीं मिल रहा है. इस बात का खुलासा खुद आकांक्षा चमोला ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में किया. इसके साथ ही आकांक्षा ने काम ना मिलने की वजह भी बताई.

आकांक्षा को नहीं मिल रहा राम
गौरव खन्ना की रियल लाइफ वाइफ आकांक्षा चमोला (Akanksha Chamola) भी टीवी एक्ट्रेस हैं. ये 'स्वरागिनी' और 'भाग्यलक्ष्मी' जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं. लेकिन लंबे वक्त से टीवी की दुनिया से दूर हैं. लेकिन अब आकांक्षा टीवी में वापसी करना चाहती हैं. लेकिन उन्हें काम नहीं मिल रहा है.

 

 

वजह चौंकाने वाली
आकांक्षा चमोला ने कहा- 'मैं लगातार ऑडिशन दे रही हूं.लेकिन ऑडिशन पास नहीं कर पा रही. मुझे ऐसा लगता है कि मेरे पति गौरव खन्ना को ही प्रोड्यूसर बनकर शो को प्रोड्यूस करना पड़ेगा. ईटाइम्स से इस मामले में बात करते हुए आकांक्षा ने कहा- 'मैं शो किया करती थी. लेकिन अब मैं शो करने का वेट कर रही हूं. कोई भी चीज मुझे टीवी से दूर नहीं रख सकती. मैं कई सारे ऑडिशंस दे रही हूं लेकिन ऐसा लगता है कि मेरा ऑडिशन किसी को पसंद नहीं आ रहा है.'

 

 

गौरव ने कही ये बात
जहां एक ओर आकांक्षा काम ना मिलने की वजह से परेशान हो रही हैं तो वहीं गौरव खन्ना इस वक्त वाइफ का पूरा सपोर्ट कर रहे हैं. उनका कहना है कि 'मुझे भरोसा है कि वक्त से पहले और किस्मत से ज्यादा किसी को कुछ नहीं मिलता. मैं इस इंडस्ट्री में लंबे वक्त से हूं. काम करने के कई अवसर मिले लेकिन अनुपमा के बाद सब कुछ बदल गया.'

 

Trending news