हर जगह चार्जर ले जाने की जरूरत नहीं! बस खरीद लाएं ये 'छोटा भीम'; करेगा फोन को 2 से 3 बार चार्ज
Advertisement
trendingNow11432884

हर जगह चार्जर ले जाने की जरूरत नहीं! बस खरीद लाएं ये 'छोटा भीम'; करेगा फोन को 2 से 3 बार चार्ज

Powerbank Under 3K: गैजेट एक्सेसरी ब्रांड विंगजॉय ने भारत में अपना नया विंगाजॉय छोटा भीम वीबी-एसएक्स10 वायरलेस पोर्टेबल पावर बैंक (VingaJoy CHOTA BHEEM VB-SX10 wireless portable power bank) पेश किया. आइए जानते हैं कीमत और फीचर्स...

 

हर जगह चार्जर ले जाने की जरूरत नहीं! बस खरीद लाएं ये 'छोटा भीम'; करेगा फोन को 2 से 3 बार चार्ज

VingaJoy CHOTA BHEEM VB-SX10 wireless portable power bank: गैजेट एक्सेसरी ब्रांड विंगजॉय ने भारत में अपना नया विंगाजॉय छोटा भीम वीबी-एसएक्स10 वायरलेस पोर्टेबल पावर बैंक (VingaJoy CHOTA BHEEM VB-SX10 wireless portable power bank) पेश किया. इस पावर बैंक को सिर्फ 2,790 रुपए की कीमत पर पेश किया गया है. यह पावर बैंक मेड इन इंडिया है और 10,000 mAh की शक्तिशाली बैटरी कैपेसिटी का दावा करता है. उत्पाद में एक मजबूत डिजाइन है और यह स्लिम और स्लीक है, जो इसे बेहद पोर्टेबल बनाता है। साथ ही, एलईडी डिजिटल बैटरी इंडिकेटर दिखाता है कि पावर बैंक कितना पावर आउटपुट दे रहा है, इस प्रकार यूजर्स को बैटरी की स्थिति के बारे में सूचित करता रहता है.

VingaJoy CHOTA BHEEM VB-SX10 wireless portable power bank Price In India

VingaJoy CHOTA BHEEM VB-SX10 wireless portable power bank ब्लैक कलर में उपलब्ध है और इसकी कीमत सिर्फ 2,790 रुपए है. यह पोर्टेबल पावर बैंक सभी प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है.

VingaJoy CHOTA BHEEM VB-SX10 wireless portable power bank Specs

VingaJoy CHOTA BHEEM VB-SX10 डुअल इनपुट चार्जिंग पोर्ट्स (टाइपसी/वी8) और 2.0ए के साथ आउटपुट चार्जिंग पोर्ट के साथ आता है. मजबूत लिथियम पॉलीमर बैटरी लंबी बैटरी लाइफ के साथ हाई स्पीड चार्जिंग तकनीक प्रदान करती है, जिससे यूजर दो डिवाइस को तेज गति से चार्ज कर सकते हैं। यह उत्पाद चार्जर और गैजेट दोनों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए ओवरहीटिंग प्रोटेक्शन, शॉर्ट सर्किट प्रोटेक्शन और ओवरचार्ज प्रोटेक्शन भी प्रदान करता है। यह पावर बैंक को टैबलेट, कैमरा, हेडफ़ोन, एंड्रॉइड और टाइप सी-सक्षम डिवाइस जैसे उपकरणों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ काम करने की सुविधा देता है.

VingaJoy CHOTA BHEEM VB-SX10 wireless portable power bank Features

इसकी व्यावहारिकता को ध्यान में रखते हुए, इसके उपयोग को आसान बनाने के लिए एक फेदर-टच पावर ऑन/ऑफ बटन प्रदान किया गया है, और एलईडी इंडीकेटर्स यूजर्स को बैटरी की स्थिति के बारे में सूचित करते हैं. साथ ही, कॉम्पैक्ट लुक के साथ हाई बैटरी कैपेसिटी का संयोजन इसे उन लोगों के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है जो यात्रा करने में बहुत समय बिताते हैं और अक्सर बैटरी खत्म हो जाती है. इसके अतिरिक्त, बॉक्स के अंदर एक कैरी बैग भी है, जो एक कम्पलीमेंट्री गिफ्ट के रूप में पावर बैंक के साथ आता है.

इस नए पोर्टेबल पावर बैंक को लॉन्च करने के मौके पर प्रतिक्रिया देते हुए कंपनी के को-फाउंडर ललित अरोड़ा ने कहा, 'हम अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार करने और छोटा भीम-10,000 के लॉन्च के साथ पावर बैंक सेगमेंट में अपनी जड़ें मजबूत करने के लिए उत्साहित हैं। विंगाजॉय में, हम सुनिश्चित करते हैं कि हमारे उत्पाद हमारे ग्राहकों की ऑन-द-गो जीवन शैली में उपयोगी बने रहें.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news