Table AC देगा गर्मी में शिमला जैसी ठंडक, जो आएगा सामने वो बोलेगा- उफ्फ! कितनी ठंडी है...
Advertisement
trendingNow12183561

Table AC देगा गर्मी में शिमला जैसी ठंडक, जो आएगा सामने वो बोलेगा- उफ्फ! कितनी ठंडी है...

Portable Table AC: आज हम आपको ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर मिल रहे किफायती टेबल एयर कूलर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बॉक्स की तरह लगता है, लेकिन कमरे को जल्दी ठंडा करता है.

Table AC देगा गर्मी में शिमला जैसी ठंडक, जो आएगा सामने वो बोलेगा- उफ्फ! कितनी ठंडी है...

Mini Portable Air Conditioner: भारत में ठंड का मौसम जा चुका है और गर्मियां आ गई हैं. तपगी गर्मी में लोगों के पसीने छूटने लगे हैं. ऐसे में लोग कूलर की साफ-सफाई और एसी की सर्विसिंग करा रहे हैं. कई लोग ऐसे हैं जो महंगे कूलर और एसी लेने से बचते हैं. ऐसे में वो पोर्टेबल कूलर या एसी खरीने की प्लानिंग बनाते हैं. आज हम आपको ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर मिल रहे किफायती टेबल एयर कूलर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बॉक्स की तरह लगता है, लेकिन कमरे को जल्दी ठंडा करता है. 

Portable Table AC

यह पोर्टेबल टेबल AC आपके ऑफिस, घर, या यात्रा में आपके साथी बन सकता है. इसे आप टेबल पर रखकर काम करते हुए या बेड के पास रखकर सोते हुए उपयोग कर सकते हैं. इस AC को चलाने के लिए आपको किसी पॉवर आउटलेट की आवश्यकता नहीं है. इसे आप USB केबल से अपने लैपटॉप, पावर बैंक या मोबाइल चार्जर से कनेक्ट कर सकते हैं. अपनी आवश्यकतानुसार आप इस AC को लो, मीडियम या हाई स्पीड पर चला सकते हैं. यह AC न केवल आपको ठंडी हवा देता है, बल्कि हवा को शुद्ध और नम भी करता है.

दिखने में छोटा लेकिन देता है तेज कूलिंग

यह दिखने में काफी छोटा है, यानी इसे कहीं भी फिट किया जा सकता है. यह ज्यादा स्पेड नहीं लेता है. कंपनी का दावा है कि यह पूरे कमरे को मिनटों में ठंडा कर सकता है. 

कीमत भी ज्यादा नहीं

ऑनलाइन या ऑफलाइन मार्केट से आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं. गर्मी आते ही इनकी बिक्री भी बढ़ जाती है. अमेजन पर आप इसे हजार से 1500 रुपये में खरीद सकते हैं. अलग-अलग साइज में आपको यह मिल जाएगा. 

Trending news