23 मई को POCO ला रहा झटपट फुल चार्ज होने वाला Smartphone, डिजाइन भी सबसे शानदार
Advertisement
trendingNow12247460

23 मई को POCO ला रहा झटपट फुल चार्ज होने वाला Smartphone, डिजाइन भी सबसे शानदार

Poco ने आने वाले स्मार्टफोन की एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसके साथ लिखा है, 'असली के लिए धांसू परफॉर्मेंस 23 मई को शाम 4:30 बजे सिर्फ Flipkart पर आ रहा है.'

 

23 मई को POCO ला रहा झटपट फुल चार्ज होने वाला Smartphone, डिजाइन भी सबसे शानदार

Poco जल्द ही भारत में अपना नया F सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. कंपनी ने पुष्टि कर दी है कि Poco F6 स्मार्टफोन 23 मई को लॉन्च होगा. इसकी घोषणा उन्होंने एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (पहले ट्विटर कहलाता था) पर की है. Poco ने आने वाले स्मार्टफोन की एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसके साथ लिखा है, 'असली के लिए धांसू परफॉर्मेंस 23 मई को शाम 4:30 बजे सिर्फ Flipkart पर आ रहा है.'

 

 

Poco F6 

Poco F6 फोन के बारे में अभी तक लीक हुई जानकारी के अनुसार इस फोन में बहुत तेज प्रोसेसर होगा जिसका नाम Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 बताया जा रहा है. साथ ही इसमें 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी हो सकता है. ये फोन दो रंगों - गोल्डन और ब्लैक में आ सकता है. 

Poco F6 Expected Specs

स्क्रीन की बात करें तो Poco F6 में 6.67 इंच की OLED डिस्प्ले हो सकती है जिसका resolution 1.5K बताया जा रहा है. लीक्स के अनुसार इस फोन में 5000 mAh की बैटरी होगी जो 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

Poco F6 कैसा होगा कैमरा?

Poco F6 फोन में तेज परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर मिल सकता है. साथ ही ग्राफिक्स के लिए Adreno GPU भी हो सकता है. ये फोन नए Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित Poco के खुद के HyperOS स्किन के साथ आ सकता है. कैमरे की बात करें तो पीछे की तरफ 50 मेगापिक्सल का Sony सेंसर हो सकता है जिसमें इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) फीचर भी होगा. इसके साथ ही एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा भी हो सकता है. सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की संभावना है.

Trending news