Microsoft Teams लाया नया फीचर! जानकर यूजर्स के चेहरे पर आ जाएगी खुशी
Advertisement
trendingNow11584993

Microsoft Teams लाया नया फीचर! जानकर यूजर्स के चेहरे पर आ जाएगी खुशी

Microsoft Teams New Feature: माइक्रोसॉफ्ट ने नया 'सेट डिलीवरी' विकल्प पेश किया, जिसके साथ यूजर अब अपने मैसेजेज को इम्पोर्टैन्ट या अर्जेन्ट के रूप में मार्क कर सकते हैं.

Microsoft Teams लाया नया फीचर! जानकर यूजर्स के चेहरे पर आ जाएगी खुशी

Microsoft Teams New Feature: पिछले कुछ सालों में माइक्रोसॉफ्ट टीम्स (Microsoft Teams) काफी पॉपुलर हुआ है. वर्क फ्रॉम होम के चलते माइक्रोसॉफ्ट टीम्स का ज्यादा इस्तेमाल होने लगा है. ऐप पर कई फीचर्स रोलआउट हुए हैं. माइक्रोसॉफ्ट ने नया 'सेट डिलीवरी' विकल्प पेश किया, जिसके साथ यूजर अब अपने मैसेजेज को इम्पोर्टैन्ट या अर्जेन्ट के रूप में मार्क कर सकते हैं.

मैसेज को कर सकेंगे मार्क

कंपनी ने एक बयान में कहा, ऑप्शन्स के साथ, यूजर यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि उनके मैसेजेज 'देखे गए और उस पर उतना ध्यान दिया गया जितना वो चाहते हैं.' कंपोज बॉक्स के नीचे मौजूद 'मार्क एज इम्पोर्टैट' बटन पर नेविगेट करें और मैसेज पर ध्यान देने के स्तर के आधार पर 'महत्वपूर्ण' या 'तत्काल' ऑप्शन चुनें.लेकिन यही सब कुछ नहीं है! एक बार जब आप अपना मैसेज मार्क कर लेते हैं, तो आप अपनी बात कहने के लिए आवश्यक सभी आवश्यक फाइलें, लिंक और चित्र शामिल कर सकते हैं.

हटाया भी जा सकता है

इसके अलावा, यदि यूजर तय करते हैं कि उनका मैसेज उतना इम्पॉर्टेंट या जरूरी नहीं है जितना उन्होंने मूल रूप से सोचा था, तो वे डिलीवरी ऑप्शन्स में से 'स्टैंडर्ड' ऑप्शन का चयन कर इसे ऊपर से हटा दिया जाएगा.

कंपनी ने आगे उल्लेख किया कि 'अर्जेन्ट' ऑप्शन 'वास्तव में दबाव वाले मामलों' के लिए है. अत्यावश्यक मैसेज प्राप्तकर्ता को हर 2 मिनट में कुल 20 मिनट के लिए, या जब तक वे अंत में इसे पढ़ नहीं लेते, सूचित करेंगे.

(इनपुट-आईएएनएस)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news