Mark Zuckerberg करते हैं इस Smartphone का इस्तेमाल! मानते हैं iPhone से भी अच्छा
Advertisement
trendingNow11808037

Mark Zuckerberg करते हैं इस Smartphone का इस्तेमाल! मानते हैं iPhone से भी अच्छा

अधिकतर लोग आईफोन और सैमसंग के फोन्स का उपयोग करते हैं. क्या आपको पता है कि मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग कौन सा फोन यूज करते हैं. इस चीज का खुलासा उन्होंने कुछ साल पहले ही किया है. 

Mark Zuckerberg करते हैं इस Smartphone का इस्तेमाल! मानते हैं iPhone से भी अच्छा

स्मार्टफोन हमारे लाइफ का अहम हिस्सा हो गया है. फीचर को फोन्स को छोड़ अधिकतर सभी लोग स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं. अक्सर हम सोचते हैं कि सेलेब्स और बिजनेस टाइकून्स किस फोन को इस्तेमाल करते हैं. अधिकतर लोग आईफोन और सैमसंग के फोन्स का उपयोग करते हैं. क्या आपको पता है कि मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग कौन सा फोन यूज करते हैं. इस चीज का खुलासा उन्होंने कुछ साल पहले ही किया है. 

उन्होंने बताया अपना पसंदीदा ब्रांड
कुछ साल पहले मार्क जुकरबर्ग ने बताया था कि एंड्रॉइस ओएस को वो काफी पसंद करते हैं. साथ ही कहा था कि वो काफी समय से सैमसंग स्मार्टफोन का इस्तेमाल कर रहे हैं. साल 2020 में यूट्यूबर मार्क्स ब्राउनली उर्फ ​​MKBHD ने मार्क जुकरबर्ग से कॉल पर बात की थी.

उस दौरान जब उनसे पूछा गया कि वो कौन सा फोन इस्तेमाल करते हैं तो उन्होंने जवाब दिया, 'आप जानते हैं, मैं कुछ सालों से सैमसंग फोन का इस्तेमाल कर रहा हूं और मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं. मुझे लगता है कि वे बेहतरीन फोन बनाते हैं.'

मानते हैं सबसे पॉवरफुल फोन
इसके अलावा इंस्टाग्राम प्रमुख एडम मोसेरी ने हाल ही में कहा था कि 'एंड्रॉइड अब आईओएस से बेहतर है.' हालांकि जुकरबर्ग ने यह नहीं बताया कि वो किस मॉडल का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन उनका कहना है कि उनको एंड्रॉइड काफी पसंद है, क्योंकि ज्यादातर लोग एंड्रॉइड फोन्स का इस्तेमाल करते हैं. इसके अलावा वो चाहते हैं कि फेसबक की टीमों को सिर्फ आईफोन के बजाय अलग-अलग एंड्रॉइड फोन तक पहुंच मिले.

लेकिन सवाल अभी भी यही है कि मार्क किस फोन का इस्तेमाल करते हैं? हाल ही में टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट में मार्क को देखा गया था. वहां से उन्होंने कुछ तस्वीरों को शेयर किया था. जिसमें उनका फोन दूर से नजर आया था. उनके हाथ में काले रंग का फोन था, जो गैलेक्सी एस21 या 21 प्लस लग रहा था. लेकिन यह गैलेक्सी एस22 या एस 22 प्लस भी हो सकता है. क्योंकि दोनों का डिजाइन सेम ही है. 

Trending news